Breaking News

शहीद जवानो के नाम पर दोबारा सत्ता में आई भाजपा ने उनके परिजनो के लिए नहीं किया कोई काम : सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने एक वर्ष पूर्व पुलवामा हमले में शहीद हुये 44 जवानों को नमन करते हुये कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव जीतने के बाद धारा 370 हटाकर और सी.ए.ए तथा एन.पी.आर लागू करके स्वयं को विष्वविजेता मान रही है परन्तु सीआरपीएफ के उन जवानों को शहीद का दर्जा देने के लिए आज तक कोई भी विशेष संशोधन भी नहीं किया और न ही किसी अनुकम्पा की भावना से कोई अध्यादेष लाया गया जो सर्वथा निंदनीय है।

सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने कहा कि सी.आर.पी.एफ के इन्हीं जवानों की शहादत को आधार बनाकर भाजपा ने केन्द्र में पुनः सत्ता हासिल की और राष्ट्रभक्ति की झूठी गंगा बहाने में भाजपा के कर्णधार स्वयं अपनी पीठ ठोक रहे हैं जबकि उन्ही के सहयोगी नाथूराम गोडसे का गुणगान करने और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विरूद्व दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के कथित राष्ट्रभक्तों ने राष्ट्र में वर्गवाद सम्प्रदायवाद और अलगाववाद का प्रचार प्रसार करने में कोई कसर नहीं छोडी है। आज इसी का परिणाम है कि देश की जनता उन्हें कदम कदम पर नकार रही हैं।

रालोद प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि देश के स्वतंत्रता आन्दोलन के महान बलिदानियों की अवहेलना करना देशद्रोह की श्रेणी में आता है और भारतीय जनता पार्टी ने विगत 20 वर्षो से लगातार समय समय पर अपने सहयोगियों से राष्ट्रपिता के सन्दर्भ में अपशब्दों का प्रयोग कराया है जो निष्चित रूप से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी की मिली जुली रणनीति और साजिश है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...