सुशांत केस में जेल की सज़ा काटने वाली रिया चक्रवर्ती ने अब लड़कियों को दे डाली कुछ ऐसी सलाह…

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी जिंदगी में पिछले दो सालों में आए उतार-चढ़ावों के बाद मजबूती से जीना सीख लिया है। इन दिनों वह कई मोटिवेशनल और प्रेरणादायक पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर लड़कियों के लिए एक महत्वपूर्ण नोट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है।

रिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है और फैंस इस पर अपने रिएक्शन्स भी दिए जा रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले भी रिया चक्रवर्ती ने 2022 की शुरुआत में एक सकारात्मक और मोटिवेशनल पोस्ट साझा कर चुकी है। उन्होंने लिखा था-“प्रिय मुझे, मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया, दयालु, मजबूत, धैर्यवान और लचीला होने के लिए धन्यवाद।

मुझे उस महिला पर बहुत गर्व है जो आप बन गई हैं और मैं यहां हमेशा ही आपके साथ रहने वाला हूँ। तो, चिन अप, बेबी गर्ल, आपको यह मिल गया है। नया वर्ष मुबारक हो।

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा- “सभी लड़कियों के लिए; जैंटल रिमाइंडर- आप जैसे हैं वैसे ही सुंदर हैं! इंस्टा ब्यूटी और फिल्टर के जाल में न पड़ें, मुझे आपके सभी डीएमएस मिलते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं और अपने बारे में महसूस करने का एकमात्र तरीका खूबसूरत है।”

 

About News Room lko

Check Also

तो कुछ इस अंदाज़ में अंकिता लोखंडे ने मायके-ससुराल वालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार किया सेलिब्रेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद ...