Breaking News

‘तौबा-तौबा’ के गायक करण औजला हुए हादसे का शिकार, वीडियो देख बढ़ी प्रशंसकों की चिंता

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अभिनीत फिल्म ‘बैड न्यूज’ आज यानी 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसका गाना ‘तौबा-तौबा’ बड़ी सफलता हासिल कर चुका है। गाने को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। हालांकि, इसी बीच एक दुखद खबर सामने आई है। ‘तौबा-तौबा’ के सिंगर करण औजला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह सड़क दुर्घटना का शिकार होते नजर आए हैं। औजला का पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

टूटने से बची करण औजला की गर्दन की हड्डी
करण औजला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए एल्बम के रिलीज होने की जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि ‘हू दे?’ गाने की शूटिंग के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया और उनकी गर्दन की हड्डी टूटते-टूटते बची। क्लिप में औजला को रेसर गाड़ी चलाती देखा जा रहा है। हालांकि, तेज स्पीड के कारण कार पलट जाती है और सुरक्षाकर्मी तुरंत उन्हें बचाने के लिए दौड़ते हैं। वीडियो को देखकर साफ हो रहा है कि ‘हू दे?’ गाने के लिए सिंगर ने काफी मेहनत की है।

वीडियो देख चिंतित हुए प्रशंसक
तेज स्पीड में गाड़ी चलाना गाने की शूटिंग का हिस्सा था, लेकिन कार का पलट जाना चिंता का सबब बन गया। हादसे में करण औजला बाल-बाल बचे। वीडियो के जारी होने के बाद से ही प्रशंसक अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ‘हैवी ड्राइवर’। दूसरे ने लिखा, ‘करण औजला भाई आपकी हिम्मत को सलाम।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं, ‘भाई थोड़ा ख्याल रखा करो।’ ऐसे ही बाकी यूजर्स भी करण को लेकर अपनी चिंता जाहिर करते नजर आए हैं। यह वीडियो पुराना है, लेकिन करण ने इसे अब साझा कर घटना को दर्शाया है।

About News Desk (P)

Check Also

बाढ़ पीडितों की मदद के लिए आगे आए नंदमुरी बालकृष्ण, दान में दिए 50 लाख रुपये

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लोग बाढ़ से जूझ रहे हैं। भीषण बाढ़ के कारण ...