Breaking News

महेश भट्ट के साथ संबंधों पर घिरने के बाद रिया ने किया था अपने रिलेशन का खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान हाल में तब एक नया मोड़ आया जब महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की वॉट्सएप पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट सामने आने का दावा किया गया. सोशल मीडिया पर अब महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के संबंधों को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. सुशांत के निधन से पहले भी रिया और महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रोल करते रहे हैं. दोनों के रिश्ते को लेकर जब बातें तेज होने लगीं थीं तो रिया ने खुद दोनों के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी.

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच साल 2018 से ही बेहतरीन बॉन्डिंग है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने जीवन में महेश भट्ट की अहमियत को जगजाहिर किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह से वह काफी परेशान थीं. उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट के साथ उनका बाप-बेटी का रिलेशन है और वह महेश साहब को अपना मेंटॉर मानती हैं. रिया ने कहा था कि महेश ही इकलौते शख्स हैं जो किसी के चेहरे से नकाब उतार सकते हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि उनके प्यार ने उनकी लाइफ को बदल दिया.

Loading...

साल 2019 में महेश भट्ट के 70वें जन्मदिन के मौके पर रिया ने कुछ अनसीन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी थी. उन्होंने लिखा था, मेरे बुद्धा जन्मदिन की शुभकामनाएं. सर, आपने मुझे प्यार के साथ संभाला. आपने मुझे प्यार दिया और आपने मैरे पंखों को उड़ान दी.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

अनुराग कश्यप के समर्थन में बोलीं तापसी पन्नू, अगर वह दोषी पाए गए तो उनके साथ सारे संबंध तोड़ दूंगी

बॉलवुड में जबसे एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *