Breaking News

रिया के सिर पर अब भी मंडरा रहे संकट के बादल, बेल के खिलाफ SC जाएगी NCB

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से संबंधित ड्रग्स केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे उच्च न्यायालय से प्राप्त हुई जमानत को एनसीबी अब सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती देगी।

एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने उच्च न्यायालय का फैसला आने के पश्चात कहा, ‘इस मामले में कानून से संबंधित अनेक प्रकार के सवाल हैं। इसलिए एनसीबी रियाकी जमानत के खिलाफ टॉप कोर्ट में आग्रह करेगी।

Riya Chakraborty

रिया को 1 लाख के व्यक्तिगत मुचलके पर जमानत प्राप्त हुई है। उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करना होगा। मुंबई से बाहर जाने हेतु अदालत से इजाजत लेनी होगी। साथ-साथ नजदीकी पुलिस स्टेशन में प्रातः 11 बजे रोजाना 10 दिन अपनी हाजिरी देनी होगी।

Loading...

साथ ही महीने में एक बार रिया को एनसीबी के दफ्तर में भी हाजिरी देनी होगी। इसके साथ ही अदालत में रिया के वकील सतीश मानशिंदे की ओर से तर्क दिया गया कि रिया पर NDPS के तहत लगा 27A के एक्ट गलत है।

वही मानशिंदे ने बताया कि, ‘हमने अदालत के समक्ष अपनी तरफ से सबूत रखे एवं कुछ धाराओं के संबंध में बताया, जिसे न्यायमूर्ति ने स्वीकार किया। तीन केंद्रीय एजेंसियों (CBI, ED, NCB) के जरिए जो व्यवहार किया गया वह ठीक नहीं रहा।’ वही इस मामले की छानबीन लगातार चल रही है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सर्कस’ की घोषणा, पहली बार डबल रोल में होंगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की अगली फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है। रोह‍ित शेट्टी की अगली फ‍िल्‍म ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *