Breaking News

त्‍योहारी सीजन से पहले बीओबी ने लॉन्च किया यह खास ऑफर, इन ग्राहकों को फायदा

त्‍योहारी सीजन प्रारम्भ होने को है। इसको देखते हुए सरकारी से निजी बैंक तक आकर्षक ऑफर पेश कर रहे हैं। इसी के तहत बैंक ऑफ बड़ौदा ने भी एक विशेष ऑफर लॉन्‍च किया ह‍ै।

बीओबी ने कहा कि वह ‘होम लोन’ और ‘कार लोन’ की मौजूदा ब्याज दरों पर 0.25 फीसदी की छूट उपलब्ध कराएगा। इसका अर्थ यह है कि अब ग्राहकों को पूर्व के मुकाबले 0.25 प्रतिशत सस्‍ती ब्‍याज दर पर लोन प्राप्त हो पाएगा।

बैंक के प्रमुख एच. टी. सोलंकी के मुताबिक, ‘‘हम अपने मौजूदा ग्राहकों तथा नए ग्राहकों को त्यौहारी मौसम की सौगात देना चाहते हैं। उन्हें कम ब्याज दर पर लोन प्राप्त होगा एवं कोई प्रोसेसिंग चार्ज भी नहीं देना होगा।’’

Loading...

ऐसे ही पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ग्राहकों हेतु फेस्टिव बोनांजा ऑफर लॉन्‍च किया है। इस ऑफर के तहत बैंक रिटेल लोन पर किसी तरह का चार्ज नहीं लेगा। इस ऑफर का लाभ पीएनबी के देशभर में 10,897 शाखाओं या फिर डिजिटल चैनल के जरिए 31 दिसंबर, 2020 तक ले सकते हैं।

वहीं, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने लोन हेतु प्रोसेसिंग फीस 100 प्रतिशत माफ करने का ऐलान किया है। हालांकि, इसके लिए ग्राहकों को बैंक के ऐप योनो से आवदेन करना होगा। SBI की माने तो उन ग्राहकों को 0.10 प्रतिशत की ब्याज में स्पेशल छूट मिलेगी, जिनका स्कोर अच्छा होगा।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

Paytm Credit Card : जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा डिस्काउंट, कैशबैक और गिफ्ट

बहुत जल्द पेटीएम क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की तैयारी में है. पेटीएम कई कार्ड जारीकर्ताओं ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *