Breaking News

RoadTech – आधुनिक और टिकाऊ प्रौद्योगिकियों पर तकनीकी सत्र संपन्न 

लखनऊ। लोक कार्य विभाग में बिटुमेन और बिटुमेन उत्पादन के उपयोग के लिए मनोज कुमार गुप्ता, इंजीनियर-इन-चीफ और एचओडी, यूपीपीडब्ल्यूडी, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा  एक बैठक बुलाई गई थी। यह बैठक विशेषज्ञों, तकनीशियनों, नीति सलाहकारों के साथ नियमित अंतराल पर सीआईआई इन्फ्रा समिति के माध्यम से लाए गए नियमित संवादों के साथ जारी थी।

RoadTech – आधुनिक और टिकाऊ प्रौद्योगिकियों पर तकनीकी सत्र संपन्न 

बैठक में हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड, जीआर इन्फ्राप्रोजेक्ट्स लिमिटेड, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड, बिटकोल लिमिटेड और एआर थर्मोसेट्स प्राइवेट लिमिटेड जैसे विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थे।

सीआईआई अवसंरचना समिति यूपी के अध्यक्ष और ए आर थर्मोसेट्स प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने स्वागत भाषण दिया और अपनी प्रस्तुति के माध्यम से उन्होंने बैठक में माइक्रो सरफेसिंग, क्रैश बैरियर्स और परिवेशी तापमान मिश्रण प्रौद्योगिकी और अन्य विभिन्न महत्वपूर्ण पहलुओं पर प्रकाश डाला।

सीआरआरआई विशेषज्ञ मनोज शुक्ला, प्रधान वैज्ञानिक और पूर्व एचओडी फ्लेक्सिबल फुटपाथ ने भी अपनी प्रस्तुति दी। सभी कंपनियों ने अपने उत्पादों और प्रौद्योगिकियों को प्रस्तुत किया, जिन पर इंजीनियरों द्वारा विभिन्न प्रश्न उठाए गए थे।

लोक निर्माण विभाग, उत्तर प्रदेश के प्रधान सचिव नरेन्द्र भूषण भी पीडब्ल्यूडी के 32 इंजीनियरों और अधिकारियों के साथ इन सभी प्रेजेंटेशन को सुन रहे थे, जो वर्चुअली ज्वाइन कर चुके थे। सत्र में पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों और उद्योग जगत के नेताओं ने भाग लिया।

About reporter

Check Also

28 मज़दूरों और 10 नावों को लेकर नगर निगम ने चलाया गोमती नदी जलकुम्भी सफाई अभियान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Wednesday, August 10, 2022 लखनऊ। ...