Breaking News

तरनतारन में एसबीआई की शाखा को लूटने की कोशिश, लुटेरों ने एएसआई को मारी गोली, पुलिस अलर्ट

पंजाब के तरनतारन जिले के गांव ढोटियां में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की शाखा को चार नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने लूटने की कोशिश की। इस दौरान एएसआई ने बहादुरी से लुटेरों का मुकाबला किया और गोली लगने से वह घायल हो गया।

जिले भर की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार जिले के गांव ढोटियां में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा को दो बाइकों पर पहुंचे हथियारबंद नकाबपोशों ने दोपहर करीब 12:30 बजे लूटने की कोशिश की।

लोगों के अनुसार तीन लुटेरे बैंक के अंदर घुसे। वहीं एक बाहर इंतजार कर रहा था। उसके पास पिस्तौल थी। बैंक पहुंचे पीसीआर में तैनात एएसआई बलविंदर सिंह और उनके साथी ने शक के आधार पर आरोपियों से पूछताछ की। इस बीच आरोपियों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ हाथापाई की और गोली चला दी। एक गोली बलविंदर सिंह को लगी। वह गंभीर रूप से घायल हैं।

वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। इस घटना के बाद एसपी मनविंदर सिंह समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ली। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है। जिले में हाई अलर्ट कर दिया गया है। घायल कर्मचारी की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है। उन्हें गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

About News Desk (P)

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...