Breaking News

रोहित शर्मा ने दिए दूसरे टेस्ट की प्लेइंग XI में बदलाव के संकेत, लोगो को नही हो रहा विश्वास

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में बदलाव के संकेत दिए हैं। अगला मैच 20 जुलाई से क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में खेला जाना है।

डॉमिनिका टेस्ट में भारत ने मेजबानों को पारी और 141 रनों के बड़े अंतर से धूल चटाते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है, अब रोहित शर्मा एंड ब्रिगेड़ की नजरें विंडीज का सीरीज में सूपड़ा साफ करने पर होगा।

रोहित शर्मा के इस बयान ने साफ कर दिया है कि अगले टेस्ट में कुछ नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। बात उन खिलाड़ियों की करें जो डॉमिनिका टेस्ट में बेंच पर बैठे थे तो उस सूची में अक्षर पटेल समेत मुकेश कुमार, केएस भरत, नवदीप सैनी और मुकेश कुमार का नाम शामिल है।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा ‘अच्छी शुरुआत करना हमेशा अच्छा होता है, यह एक फ्रेश साइकल है। हम पिच को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं थे, हम यहां आकर रिजल्ट हासिल करना चाहते थे। अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण है, अब इस मोमेंटम को हम दूसरे टेस्ट में ले जाना चाहेंगे। कुछ नए लोग और ऐसे लोग हैं जिन्होंने ज्यादा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है, इसलिए अब उन्हें मैदान पर उतारना ही बाकी है।’

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...