Breaking News

गेंद को जड़ से उखाड़कर रोहित शर्मा ने खेला शानदार शॉट की ये साझेदारी

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज खेला जा रहा है। इस मैच का आयोजन तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर भारतीय टीम ने बल्लेबाजी का फैसला किया और धमाकेदार शुरुआत की। दोनों ही ओपनर्स रोहित शर्मा और शुममन गिल दमदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं और अर्धशतकीय साझेदारी भी कर ली है।

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस सीरीज में दमदार फॉर्म में चल रहे हैं और उनकी बेहतरीन लय का एक नजारा तीसरे वनडे मैच में भी देखने को मिला। दरअसल पारी के छठे ओवर में श्रीलंका की तरफ से लाहिरू कुमारा गेंदबाजी करने आए। उन्होंने पहली गेंद यॉर्कर लेंथ पर डालनी चाही लेकिन वे चूक गए। इसका कप्तान रोहित शर्मा ने पूरी तरह से फायदा उठाया और नीचे झुककर गेंद को जड़ से उखाड़कर एक तूफानी छक्का जड़ दिया। इसके बाद इस ओवर में शुभमन गिल ने भी तबाही मचाई और लगातार चार चौके जड़ दिए।

श्रीलंका (प्लेइंग इलेवन): अविष्का फर्नांडो, नुवानिडु फर्नांडो, कुसल मेंडिस (डब्ल्यू), एशेन बंडारा, चरिथ असलंका, दासुन शनाका (सी), वानिंदु हसरंगा, जेफरी वांडरसे, चामिका करुणारत्ने, कसुन राजिथा, लाहिरू कुमारा

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (w), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

वनडे प्रारूप में भारत और श्रीलंका की भिड़ंत को देखें तो यहां दोनों टीमों का 164 मुकाबलों में आमना सामना हुआ है। यहां भी श्रीलंकाई टीम के खिलाफ भारतीय टीम का पलड़ा हमेशा भारी रहा है। टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ जहां 95 मुकाबलों में जीत नसीब हुई है। वहीं श्रीलंकाई टीम को 57 मुकाबलों में सफलता हाथ लगी है। इसके अलावा 11 मैचों का नतीजा नहीं निकल पाया हैं। वहीं एक मैच टाई हुआ है।

About News Room lko

Check Also

सौरभ नेत्रवलकर का शानदार सफर जारी, पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद रोहित-विराट को भी सस्ते में निपटाया

टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका को हराकर भारत ने जीत की हैट्रिक लगाई। साथ ...