Breaking News

जाने, बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी? ‘पानीपत या पति पत्नी और वो’

सिनेमाघरों में धूम मचाने इस शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है. ये दोनों ही फिल्में अलग-अलग जोनर की है. इसमें एक फिल्म कॉमेडी के साथ मसाला पति पत्नी और वो तो दूसरी पीरियड वॉर ड्रामा पानीपत से टक्कर होने वाली है. अब इन दोनों ही फिल्मों में बॉक्सऑफिस में कौन सी फिल्म धमाल मचाने वाली है चलिए जानते हैं.

कार्तिक आर्यन,अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो अपनी कॉमेडी और मसाले की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है.दर्शकों को ट्रेलर और गाने फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं.सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के मुताबिक 30 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म पति पत्नी और वो तकरीबन 9.50 करोड़ की आसपास कमाई कर सकती है.

वहीं दूसरी ओर संजय दत्त,अर्जुन कपूर,कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत को काफी पसंद किया जा रहा है. पानीपत का बजट तकरीबन 70 करोड़ होने का अनुमान है.रिपोर्ट के मुताबिक पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म पहले दिन 8 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. दोनों ही फिल्मों में सोशल मीडिया पर पति पत्नी और वो की ज्यादा चर्चा है.पानीपत में अर्जुन कपूर के रोल को काफी ट्रोल किया गया. लोग उनकी कास्टिंग से मूवी लवर्स खुश नहीं है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...