Breaking News

‘आ भी जा’ के बाद अपने अगले म्यूजिक वीडियो की तैयारी कर रहीं रोज़लिन खान

• कैंसर को मात देने के बाद रोजलिन खान जल्द ही अपने म्यूजिक एल्बम से फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार। 

PETA मॉडल और अभिनेत्री रोज़लिन खान को आखिरी बार ‘आ भी जा’ म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। जल्द ही, वह पैनोरमा म्यूजिक के लिए एक और म्यूजिक वीडियो शूट करने वाली थी, लेकिन जीवन ने उसके लिए अलग योजनाएँ बनाई थीं। उन्हें फोर्थ स्टेज के ऑलिगोमेटास्टेटिक ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था।

'आ भी जा' के बाद अपने अगले म्यूजिक वीडियो की तैयारी कर रहीं रोज़लिन खान

सविता भाभी फेम रोज़लिन खान जल्द ही अपना काम फिर से शुरू करने वाली हैं और उनका अगला म्यूजिक वीडियो एक बड़े म्यूजिक लेबल पर रिलीज होने वाला है। इसके बारे में बात करते हुए, रोज़लिन ने कहा, “आ भी जा” के रिलीज़ के बाद, मुझे अपने अगले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करनी थी, लेकिन मेरी बीमारी के कारण सब कुछ रुका हुआ था। अब, मैं अपना काम फिर से शुरू करने के लिए तैयार हूं। गाना पहले ही तैयार हो चुका है।” एक बहुत अच्छे गायक की आवाज़ में रिकॉर्ड और संगीतबद्ध भी किया गया है। गाना तैयार है। केवल शूटिंग बाकी है।”

👉शिवेंद्र सिंह बने अध्यक्ष व भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव को संरक्षक का दायित्व

अपनी कैंसर यात्रा के दौरान, रोज़लिन खान ने न केवल बीमारी से बल्कि बीमार मानसिकता वाले लोगों से भी लड़ाई लड़ी है । ट्रोल्स उन्हें बुरा-भला कहते थे और उनके शरीर को लेके शर्मिंदा करते थे, या कीमोथेरेपी के कारण उनके बाल झड़ते उसको लेके या कुछ अन्य भद्दे कमेंट्स भी थे।

'आ भी जा' के बाद अपने अगले म्यूजिक वीडियो की तैयारी कर रहीं रोज़लिन खान

रोज़लिन ने हर नकारात्मक विचार को नज़रअंदाज़ किया और अपने ठीक होने पर ध्यान केंद्रित किया, मैं आश्चर्यचकित थी क्योंकि मेरे डॉक्टरों ने मुझे कभी नहीं बताया था कि मेरे कैंसर के उपचार के दौरान मुझे दिए गए स्टेरॉयड के कारण मेरा वजन बढ़ जाएगा। मेरे लिए खुद को इतने अधिक वजन के साथ स्वीकार करना एक बड़ी चुनौती थी क्योंकि मैं हमेशा से पतली और एथलेटिक शरीर वाली थी।

👉Shahrukh Khan को बर्थडे विश करने मन्नत के बाहर जुटे थे फैंस, तभी 17 प्रशंसकों के फोन हो गए चोरी, FIR दर्ज

कैंसर के इलाज के बाद मेरा वजन लगभग 10 से 12 किलोग्राम बढ़ गया है, जिससे मेरे सभी आगामी प्रॉजेक्ट्स और म्यूजिक वीडियो होल्ड पे चले गए हैं। लेकिन अब मैं जिम जाऊंगा और उन एक्स्ट्रा वजन को कम करने के लिए व्यायाम करना शुरू करूंगी।

इस प्रक्रिया में थोड़ा अधिक समय लगेगा, एक या दो महीने क्योंकि मुझे इसे धीमी गति से शुरू करना होगा। मेरी कुछ स्टेरॉयड डोज़ भी बाकी हैं। एक बार यह पूरा हो जाए, तो मैं अपना लक्ष्य को निश्चित रूप से और आसानी से हासिल कर लूंगी। मेरे जैसे फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं होगी, रोज़लिन खान ने विस्तार से बताया कि शूटिंग फिर से शुरू करने की उनकी यात्रा कैसी रहने वाली है।

'आ भी जा' के बाद अपने अगले म्यूजिक वीडियो की तैयारी कर रहीं रोज़लिन खान

अपने म्यूजिक वीडियो के अलावा, एक थिएटर कलाकार के रूप में, रोज़लिन खान ने मुंशी प्रेमचंद के उपन्यासों पर आधारित नाटकों में भी अभिनय किया है। उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में वेब सीरीज भी शामिल है जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही कि जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव मे ...