Breaking News

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 6 लोगों के घर पहुंचाई FIR

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में लॉकडाउन व कर्फ्यू का उल्लंघन करने के मामले में 6 प्रकरण पंजीबद्ध किए गए हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से इन सभी 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर उसकी कॉपी आरोपियों के घर पहुंचा दी गई है।

सिवनी पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस की संक्रामकता को देखते हुए सिवनी जिले में दिनांक 21 मार्च 20 से 14 अप्रैल 2020 तक लॉक डाउन घोषित किया गया है, जिसमें नागरिकों से घर पर ही रहने की अपील की गई है। लेकिन प्रायः देखा जा रहा है कि कुछ नागरिकों के द्वारा लॉकडाउन का पालन नहीं किया जा रहा है।

इसी क्रम में पुलिस प्रशासन ने बीते 05 अप्रैल 20 से संपूर्ण शहर एवं आसपास की निगरानी कैमरों की मदद से चालू कर दी है। कर्फ्यू का उल्लंघन करते पाये जाने पर सीसीटीवी कैमरों की मदद से निगरानी करते हुए सोमवार 06 अप्रैल को 6 प्रकरण दर्ज किए गए थे । जिनमें 2 प्रकरण थाना कोतवाली एवं 4 प्रकरण थाना डूंडा सिवनी क्षेत्र के हैं।

आगे बताया गया कि थाना कोतवाली क्षेत्र में मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 22 एमएफ 9551 एवं एक स्कूटी एमपी 22 एस 8367 लॉक डाउन के दौरान अनावश्यक रूप से घूमते हुए कैमरा में दिखाई दे रहे थे। इसी तरह थाना डूंडा सिवनी क्षेत्र में मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 22एमजी 5414, एमपी 02 जे 2793, एमपी 22 एमबी 0365 एवं एक ऑटो क्रमांक एमपी 22 आर 1182 भी कैमरे में दिखाई दिया था।

सिवनी पुलिस ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर इनके विरुद्ध धारा 188 भादवि के अंतर्गत एफआईआर पंजीबद्ध कर एफआईआर की होम डिलीवरी मंगलवार को कर दी है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक ने की कार्य प्रगति की समीक्षा की

• गतिशीलता वृद्धि, संरक्षा और ढांचागत कार्यों की समीक्षा • बेहतर क्रू-प्रबंधन एवं समयपालनबद्धता पर ...