Breaking News

रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जंग के बीच किया बड़ा दावा कहा-“मारियूपोल पर पूरी तरह से हावी…”

रूस-यूक्रेन के बीच जंग का आज 57वां दिन है। रूसी राष्ट्रपति पुतिन बार-बार जहां यूक्रेनी सेना को हथियार डालने के लिए चेतावनी दे रहे हैं वहीं यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की किसी भी तरह से झुकने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं.
इस बीच रूसी सेना मारियूपोल पर पूरी तरह से हावी हो गई है। बताया जा रहा है कि किसी भी वक्त या अगले 24 घंटे में मारियूपोल पर कब्जा कर लेगी।पुतिन का दावा- रूसी सेना ने मारियूपोल पर पूरी तरह से किया कब्जा, शहर को आजाद घोषित किया रूस-यूक्रेन के बीच जंग का आज 57वां दिन है।
रूसी राष्ट्रपति पुतिन बार-बार जहां यूक्रेनी सेना को हथियार डालने के लिए चेतावनी दे रहे हैं वहीं यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की किसी भी तरह से झुकने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। इस बीच रूसी सेना मारियूपोल पर पूरी तरह से हावी हो गई है।पुतिन का दावा- रूसी सेना का मारियूपोल पर पूरी तरह से कब्जा रूसी सेना ने यूक्रेन के सबसे बड़े बंदरगाह शहर मारियूपोल पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया है।  रिपोर्ट के अनुसार राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने खुद मारियुपोल शहर पर जीत की घोषणा की है। पुतिन ने इस शहर को स्वतंत्र घोषित कर दिया है।

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...