Breaking News

Female की धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या

रायबरेली। बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत जहांगीराबाद मजरे कुंडौली गांव में बीती रात अज्ञात व्यक्ति ने घर में सो रही Female महिला की धारदार हथियार से गला काट कर निर्मम हत्या कर दी गई है। सुबह जब छोटे बच्चे उठे और मां को पुकारा तो अगल-बगल के लोगों को इसकी जानकारी हुई आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची साथ में फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल कर सैंपल बरामद किए।

Female का पति हरियाणा में

जानकारी के मुताबिक बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत जहांगीराबाद मजरे कुंडौली गांव में Female महिला तारावती(35) पत्नी हरि श्याम अपनी दो बेटियों सुहानी 4 वर्ष व नंदिनी 2 वर्ष के साथ अकेले रहती थी। उसका पति हरि श्याम बहादुरगढ़ हरियाणा में जूता फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता है। बीती रात अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से घर के अंदर कमरे में बिस्तर पर तारावती का गला रेत कर हत्या कर दी गई।

मृतका की दोनों बेटियां अलग बिस्तर पर सो रही थी सुबह जब वह उठी तो मां को ना पाकर रोने लगी लड़कियों को रोता देखकर घर के बगल में दूसरे भाई के घर में रह रही लड़कियों की दादी सुखदेई(75) ने तारावती को आवाज दिया लेकिन कोई जवाब न मिलने पर उसने पड़ोसियों को बुलाया लोग अंदर गए तो देखा कि तारावती बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ी थी। आनन-फानन में परिजनों और ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Loading...

फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से

कोतवाल रावेंद्र सिंह मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की सूचना पर फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। दबी जुबान ग्रामीण घटना के बाद यह बता रहे हैं कि घटना आशनाई के चक्कर में हुई है। मृतका का पति बाहर रहता है और बहुत कम घर आता है। मृतका के पति चार भाई हैं बड़े भाई राम शंकर व हरिशंकर सरकारी नौकरियों में हैं वही छोटा भाई दयाशंकर खेती किसानी करता है।

पति को घटना की सूचना दी गई है वह हरियाणा से गांव के लिए निकल चुका है मृतका के जेठ राम शंकर की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा गला रेत कर हत्या कर देने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया है कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जल्द ही हत्या का खुलासा कर हत्या आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

खतरनाक होती कानून व्यवस्था से देश ही नहीं विदेशों में भी यूपी की हो रही बदनामी: अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि जंगलराज में दिन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *