Breaking News

एक लाख 33 हजार फॉलोअर्स वाले पेज पर अपलोड हुआ सचिन गौरी वर्मा का गाना

चौरी चौरा / गोरखपुर। शहीद नगर चौरी चौरा निवासी एवम काशी हिन्दू विश्विद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा ने बनारस एवम बी०एच०यू० पर एक गाना लिखा और गाया जिसका शीर्षक है बनारस में और इस गाने को रिकॉर्ड किया है सरदार नगर के लॉ छात्र एवं म्यूजिक डायरेक्टर शुभम निषाद ने। इस गाने को सचिन ने अपने विद्यार्थी जीवन और बनारस के अल्हड़पन को याद कर के लिखा है।

सचिन काशी हिन्दू विश्विद्यालय से तीन कोर्स कर चुके है। सचिन का ये गाना बनारस में ही नहीं सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े विदेशों के भी लोग पसंद कर रहे है। बहुत सारे अच्छे अच्छे कमेंट्स भी आ रहे है। जिसमे अनअकैडमी पर पढ़ाने वाली टीचर शैफाली मिश्रा ने कहा बहुत ही शानदार गाना है ये, मैं इस गाने को एक सेकेंड के लिए भी रोक नहीं पाई।सचिन आपको इसे एक बड़े प्लेटफार्म पर लांच करना चाहिए, जहां अधिक लोगों तक ये गाना पहुंचे।

बनारस के सबसे अधिक फॉलोअर्स वाले पेज जिसका नाम है बिंदास बनारसी, उस पर भी ये गाना अपलोड किया गया और हजारों की संख्या में व्यूज आ गए। बिंदास बनारसी पेज के संचालक ओम रितेश ने बताया कि इस पेज के माध्यम से आस्था से जुड़ी हुई चीजों को लोगों तक पहुंचाते तो है ही साथ ही साथ सोशल वर्क भी करते है। सचिन ने अपने इस गाने को केनरा बैंक द्वारा आयोजित म्यूजिकल कंपटीशन मेरी सिटी मेरा म्यूजिक में भी प्रतिभाग किया एवं सर्टिफिकेट प्राप्त किया।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवल

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...