Breaking News

सचिन पायलट ने सीएम अशोक गहलोत से की ये मांग, कहा पूरी नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में करूंगा…

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को अल्टीमेटम दिया है। जयपुर में जन संघर्ष पदयात्रा (Jan Sangharsh Yatra) के समापन पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि आरपीएससी भंग कर पुनर्गठन करें।

👉बीजेपी का समर्थन करने पर मुस्लिम परिवार पर हमला, नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सचिन पायलट Sachin Pilot

वसुंधरा सरकार के करप्शन की जांच हो। पेपरलीक से पीड़ित प्रत्येक युवा को मुआवजा मिले। सरकार तीन मांगे पूरी करें। इस महीने के आखिर तक ये मांगे मानी जाए, अगर नहीं मानी गई तो मैं पूरे प्रदेश में आंदोलन करूंगा। जनसभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने फिर कहा कि यह यात्रा किसी के खिलाफ नहीं है,लोगों के मुद्दे सुनने के लिए यात्रा निकाली गई। पायलट ने कहा कि मेरा गर्मी में चलना पीड़ा का विषय नहीं है। पेपर लीक होना गंभीर मुद्दा है।

सचिन पायलट ने कहा- मैं पद पर रहूं या नहीं। आखिर सांस तक राजस्थान की जनता के बीच रहूंगा। पेपर लीक से पीड़ित प्रत्येक युवा को मुआवजा मिले। आरपीएससी को भंग कर नई व्यवस्था बने। अभी हाल ये है कि किसी का भाई, किसी की पत्नी, किसी का भांजा ही आरपीएससी का सदस्य बनता है। सचिन पायलट ने सीएम गहलोत का नाम लिए बिना कहा- क्या आपको जयपुर की रैली में रोकने के प्रयास हुए या नहीं।

👉पीएम मोदी के खिलाफ विवादित भाषण देना सुखजिंदर सिंह रंधावा को पड़ा भारी, कोर्ट ने दिया ये आदेश…

लेकिन लोग रुके नहीं। हमारी यात्रा किसी नेता के खिलाफ नहीं है। हमारी यात्रा नौजवान के लिए है। करप्शन के खिलाफ है। हम रुकने वाले नहीं है। ये कहा कि नीति है कि अपनी पार्टी के नेताओं को बदनाम करो। बीजेपी नेताओं का गुणगान करो। ये कौनसी नीति है। 6 महीने बाद चुनाव है। दूध का दूथ और पानी का पानी साफ हो जाएगा।

सचिन पायलट ने कहा कि मैंने सियासत की बात नहीं की है। डेढ़ साल से मेरी चिट्टी पर कार्रवाई नहीं हुई है। वसुंधरा सरकार के घोटालों की होनी चाहिए। जनता में हमारी विश्वसनीयता बनी रहनी चाहिए। कांग्रेस भ्रष्टाचार के खिलाफ है। सचिन पायलट ने कहा कि किसकी अगुवाई में चुनाव लड़ेंगे यह पार्टी तय करेगी।

चुनाव पर फैसला पार्टी करेगी। जयपुर में जनसभा में विधायक हरीश मीना, दीपेंद्र सिंह शेखावत, राकेश पारीक, सुरेश मोदी, इंद्राज गुर्जर, मुकेश भाकर, खिलाड़ी लाल बैरवा औऱ रामनिवास गावड़िया, जीआर खटाणा, गिर्राज सिंह मलिंगा, हेमाराम चौधरी और राजेंद्र गुढ़ा ने इशारों में सीएम गहलोत पर जमकर निशाना साधा।

About News Room lko

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...