Breaking News

बीजेपी का समर्थन करने पर मुस्लिम परिवार पर हमला, नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यूपी में निकाय चुनाव के बाद अब पार्टी नेताओं और समर्थकों की रार सामने आ रही है। एक मुस्लिम परिवार पर भाजपा का समर्थन करने के कारण हमला किया गया है। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ को भी अपशब्द बोले गए।

👉पीएम मोदी के खिलाफ विवादित भाषण देना सुखजिंदर सिंह रंधावा को पड़ा भारी, कोर्ट ने दिया ये आदेश…

मुस्लिम परिवार पर हमला

पुलिस ने मुस्लिम परिवार की तहरीर पर बसपा के नव निर्वाचित सभासद समेत नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

रसड़ा (बलिया) के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम ने बताया कि रसड़ा थाना क्षेत्र में रविवार को वकील अहमद अंसारी की तहरीर पर बसपा के नव निर्वाचित सभासद नौशाद समेत नौ लोगों के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

👉सचिन पायलट ने सीएम अशोक गहलोत से की ये मांग, कहा पूरी नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में करूंगा…

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तहरीर में अंसारी ने यह भी आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ भाजपा का समर्थक होने के कारण हमलावर उससे नाराज थे। अंसारी का आरोप है कि हमलावरों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अंसारी ने तहरीर में आरोप लगाया कि नौशाद सहित नौ लोगों ने 13 मई की शाम को उसके घर में लाठी डंडे से हमला कर दिया और मारपीट की। इस हमले में अंसारी और उसके परिवार के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस कैम्ब्रिज सेक्शन ने जीती बास्केटबॉल चैम्पियनशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर एक्सटेशन कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के तत्वावधान में दो ...