Breaking News

औरैया की सदर तहसील बनी जुआरियों का अड्डा, वीडियो वायरल

औरैया। जनपद की सदर तहसील इस समय जुआरियों का अड्डा बन गया है। यहां तहसील का समय खत्म होते ही जुए के फड़ लग जाती है। जबकि पुलिस प्रशासन जुआरियों की इस करस्तानी से अनजान बना हुआ है। तहसील में जुआ खेलते हुए वीडियो वायरल हो के बाद अब जिला प्रशासन हरकत में आया है। अधिकारी मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

छापेमारी के विरोध में व्यापार कर आयुक्त से मिला रालोद के व्यापार प्रकोष्ठ का प्रतिनिधिमंडल, कहा- तानाशाही कर इंस्पेक्टर राज व्यवस्था लागू करना चाहती है सरकार

सूत्रों की माने तो, तहसील का समय समाप्त होने के बाद कर्मचारी समेत कई लोग परिसर में ही जुआ खेलते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि अक्सर तहसील में काम के बाद यहां जुआ खेला जाता है। पूछे जाने पर कहा जाता है यहां ना तो है पुलिस का डर और ना प्रशासन की कोई कार्रवाई का डर। इसी बीच किसी ने जुआ खेलते हुए वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि ताश के पत्तों के साथ जीत हार के लिए रुपये रखे जा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोग जिले के पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़ा कर रहे हैं कि जहां अपराध को रोकने के लिए प्रशासन और पुलिस लगातार तरह-तरह की मुहिम चला रहा है, वही खुलेआम तहसील परिसर में रोजाना जुआ खेला जाता है।

कई बार लोगों द्वारा शिकायत करने के बावजूद तहसीलदार ने अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। वीडियो वायरल होने के बाद जहां जनपद में हड़कंप मच गया है, वहीं इस मामले में अब अधिकारी जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने ससुर समेत नौ लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, लगाए ये आरोप

बरेली:  बरेली की यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने अपने ससुर हरीश नायक पर एक और मुकदमा ...