Breaking News

साल के अंतिम दिन रहा सलार-डंकी का भौकाल, रणबीर कपूर एनिमल ने भी छापे नोट

साल का आखिरी महीना दो फिल्मों के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है। दिसंबर के महीने में रिलीज हुई ‘डंकी’ और ‘सलार’ बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम किए हुए है। दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। शाहरुख खान की फिल्म फैमिली ऑडियंस देखना पसंद कर रही है। वहीं, युवाओं को मारधाड़ से भरपूर प्रभास की फिल्म पसंद आ रही है। इन दो फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ भी साल के अंत में दर्शकों की भीड़ जुटाने में कामयाब रही है। आइए जानते हैं कि साल के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर रविवार को फिल्मों ने कैसा प्रदर्शन किया है।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। अभिनेता की फिल्म ‘पठान’, ‘जवान’ के बाद अब ‘डंकी’ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है। शाहरुख खान की फिल्मों को फैमिली ऑडियंस देखना काफी पसंद करती है। अभिनेता भी अपने हर सफल प्रयास से अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं।

बात करें फिल्म की कमाई की तो ‘डंकी’ ने रिलीज के 11वें दिन और साल के अंतिम दिन 12.00 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने अब तक 188.22 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। फिल्म सिनेमाघरों में मजबूती से टिकी हुई है।

प्रभास की ‘सलार’ भी टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। साउथ के साथ हिंदी दर्शकों से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। प्रभास के दमदार कमबैक की हर कोई तारीफ कर रहा है।

बात करें फिल्म की कमाई की तो ‘सलार’ ने 10वें और साल के अंतिम दिन 14.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ने अब तक 344.67 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। ‘सलार’ जल्द ही ब्लॉकबस्टर होने की तरफ तेजी से आगे बढ़ रही है।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी है। फिल्म की कहानी और रणबीर कपूर की दमदार परफॉर्मेंस ने दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ खींच ही लिया है। आलम यह है कि ‘सलार’ और ‘डंकी’ के आगे ‘एनिमल’ भी मजबूती से टिकी हुई है।

About News Desk (P)

Check Also

सेंसर हुई फिल्म हेलो हसबैंड, बहुत जल्द होगी रिलीज

मुंबई। एस राज खोरठा वीडियो के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म हेलो हसबैंड (Hello Husband) ...