Breaking News

Salman Khan ने सादगी से मनाया अपना जन्मदिन, मीडिया के सामने काटा केक-अपकमिंग राधे को लेकर ये कहा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान‌ ने अपना 55वां जन्मदिन अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में अपने पूरे परिवार के साथ मनाया. सलमान खान ने रात 12 बजे फार्महाउस के बाहर आकर मीडिया के सामने एक छोटा-सा केक भी काटा. सलमान खान ने कहा कि इस बार कोरोना को देखते हुए वे सादगी से जन्मदिन मना रहे हैं और देश में बुरे हालात को देखते हुए इस बार भव्य तरीके जन्मदिन मनाना बनता भी नहीं है.

सलमान ने अपने बर्थडे के मौके पर एक बार फिर से लोगों से मास्क पहनने, हाथ धोते रहने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की बात कही. इस दौरान सलमान खान ब्लू जींस और हल्के आसमानी शर्ट पहने हुए दिखाई दिए. उन्होंने हाथ में ब्रेसलेट भी पहना हुआ था. मीडिया के सामने वह मास्क लगाकर आए और केक काटने के दौरान उन्होंने मास्क उतार दिया.

लोगों की दी नए साल की शुभकामनाएं

‘राधे’ फिल्म की रिलीज पर पूछे गये सवाल पर सलमान ने कहा कि इसे हालात के ठीक होने के बाद मौका देखकर थिएटर में रिलीज किया जायेगा, मगर फिल्म की रिलीज से ज्यादा लोगों का स्वस्थ रहना और उनकी जान है. सलमान खान ने नये साल 2021 की सभी को शुभकामनाएं दीं और फैन्स से कहा कि वो लोगों की भलाई के लिए जो कुछ भी कर रहे हैं, नये साल में उससे और ज्यादा करें.

‘बीइंग ह्यूमन’ ब्रांड पर भारी छूट का ऐलान

सलमान खान ने अपने जन्मदिन‌ के मौके पर ‘बीइंग ह्यूमन’ की ओर से मिल रहे भारी डिस्काउंट की याद दिलाते हुए लोगों से खरीदारी का लाभ उठाने की भी बात कही. बता दें कि सलमान खान ‘बीइंग ह्यूमन’ के नाम से एनजीओ चलाते हैं और बीते साल से ‘बीइंग ह्यूमन’ नाम से स्टोर और ब्रांड भी शुरू किए हैं. इस स्टोर और ब्रांड पर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है.

About Ankit Singh

Check Also

शहनाज गिल को डेट कर रहे हैं गुरु रंधावा? खुशी जाहिर करते हुए कहा- हर लड़के की ख्वाहिश है

पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा ...