Breaking News

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, फैस कर रहे पसंद

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यूज मिले हैं। फिल्म में सलमान के स्वैग को फैन्स ने तो काफी पसंद किया है और अब फैन्स के लिए अच्छी न्यूज ये है कि इसका दूसरा पार्ट भी आ सकता है, जहां सलमान एक बार फिर विलेन को धूल चटाते नजर आ सकते हैं। यानी किसी का भाई किसी की जान 2 (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan 2) पर भी काम शुरू हो सकता है।

अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद पंजाब में हाई अलर्ट, पुलिस टीम ने किया ऐसा…

सलमान खान

फिल्म में सलमान खान के साथ ही साथ शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश दग्गुबाती, सिद्धार्थ निगम, पूजा हेगड़े, मालविका शर्मा, जगपति बाबू सहित कई अन्य सितारों प्रमुख किरदारों में हैं। 21 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 15.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन करीब 22 करोड़ रुपये हो सकता है, हालांकि ये अर्ली ट्रेंड है।

बता दें कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ में खूब एक्शन है, जो फैन्स को काफी पसंद आया है। फिल्म के बारे में तो ज्यादा बोलना, उसका स्पॉयलर हो जाएगा, लेकिन फिल्म के आखिर में एक सीन आता है, जिससे इसके सीक्वल का अंदाजा मिलता है। फिल्म के पोस्ट क्रेडिट सीन से समझ आता है कि फिल्म के सीक्वल पर काम हो सकता है, जहां सलमान के सामने एक नया विलेन होगा और एक बार फिर उन्हें पूरे परिवार की सुरक्षा के लिए सबसे भिड़ना होगा।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...