Breaking News

सामंथा रुथ प्रभु ने ठुकराया ‘पुष्पा 2’ में आइटम सॉन्ग करने का ऑफर, बताई ये वजह

‘ऊ अंटावा’… क्या फिल्म ‘पुष्पा’ का ये गाना आप सभी को याद है? अल्लू अर्जुन की इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु ने इस आइटम सॉन्ग पर परफॉर्म किया था। यह गाना रिलीज होने साथ ही हिट हो गया था।

सामंथा रुथ प्रभु ने ठुकराया 'पुष्पा 2' में आइटम सॉन्ग

लोगों को इस गाने में सामंथा रुथ प्रभु और अल्लू अर्जुन की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी। यही कारण है कि फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने ‘पुष्पा 2’ में भी सामंथा रुथ प्रभु के आइटम सॉन्ग की प्लानिंग की थी। हालांकि, सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा रुथ प्रभु ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा 2’ में आइटम सॉन्ग करने का ऑफर ठुकरा दिया है। क्यों? आइए जानते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु, ‘ऊ अंटावा’ को मिली सफलता से बेहद खुश थीं। उन्होंने खुद ये बात एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। उन्होंने कहा था कि ‘लोग उनके बाकी कामों को भूल गए हैं। चारों तरफ बस इस गाने की ही चर्चा हो रही है। लेकिन, वह नहीं चाहती हैं कि वह एक और बोल्ड आइटम सॉन्ग कर टाइपकास्ट हो जाएं। इसलिए, वह अपने करियर के इस स्टेज पर एक और आइटम सॉन्ग नहीं करेंगी।

बीमारी से उभरने के बाद हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु अपने डेली रूटीन में लौटी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग हिंदी वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी हिंदी वेब सीरीज के लिए विजय देवरकोंडा की तेलुगू फिल्म ‘खुशी’ की शूटिंग रोक दी है। वहीं, अब अभिनेत्री ने तेलुगू फिल्म ‘पुष्पा 2’ का भी ऑफर ठुकरा दिया है। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सामंथ रुथ प्रभु, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री को इग्नोर कर रही हैं।

 

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...