Breaking News

संदीप रेड्डी ने किया अल्लू अर्जुन संग नई फिल्म का ऐलान, जल्द शुरू होगी शूटिंग

स्टाइलिश सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैन्स उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अल्लू अर्जुन हाल ही में जवान (Jawan) में कैमियो करने की खबरों को लेकर चर्चा में थे, जो आखिरकार पॉसिबल नहीं हो पाया।

हालांकि अब फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। अल्लू अर्जुन की नई फिल्म का ऐलान हुआ है, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) करने वाले हैं। वहीं भूषण कुमार (Bhushan Kumar) फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

बता दें कि इन दिनों संदीप वांगा रेड्डी फिल्म स्पिरिट के शूट में बिजी हैं और इस फिल्म को पूरा करने के बाद ही अल्लू अर्जुन स्टारर इस नई फिल्म का शूट शुरू किया जाएगा। वैसे बता दें कि स्पिरिट को भी टी-सीरीज़ और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। स्पिरिट में प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं बाकी कास्ट के बारे में पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। याद दिला दें कि संदीप रेड्डी वांगा को कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी, वर्मा आदि के लिए जाना जाता है। वहीं स्पिरिट के अलावा संदीप, रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल के भी निर्देशक हैं।

निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने की सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर टी सीरीज ने ऑफिशियल पोस्ट किया है, जिससे फैन्स एक्साइटिड हो गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि भारत के तीन पॉवरहाउस – निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और भारतीय सुपरस्टार अल्लू अर्जुन एक साथ जरूर धमाका करेंगे।। इस एसोसिएशन के तहत फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन और भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा।

 

About News Room lko

Check Also

‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर जमेगी अजय-रकुल की जोड़ी, शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के ...