Breaking News

आज कर्क राशि वाले जातकों का मन प्रसन्न रहेगा…..आत्मविश्वास भरपूर रहेगा

🏀श्री गणेशाय नमः🏀

 

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

  • आज कर्क राशि वाले जातकों का मन प्रसन्न रहेगा।

  • आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।

  • कारोबार के प्रति सचेत रहें।

  • कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं।

 

📜 आज का राशिफल – 09 जुलाई, 2022 📜

 

मन प्रसन्न रहेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मानसिक तनाव रहेगा। कुछ समस्याएं परेशान करेंगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचने का प्रयास करें।

मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। आय की स्थिति सुधरेगी। आय के नए स्रोत भी विकसित हो सकते हैं। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। पुराने मित्र का आगमन हो सकता है।

आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है। मन अशान्त रहेगा। खर्च अधिक रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टदायी हो सकता है।

मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार के प्रति सचेत रहें। कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं। परिवार का साथ रहेगा। धन प्राप्ति‍ होगी। स्वास्थ्‍य सम्बन्धी समस्याएं परेशान कर सकती हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। क्रोध की अधिकता हो सकती है।

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। अति उत्साही होने से बचें। परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। सेहत का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी।

मन परेशान हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ सकते हैं। क्रोध की तीव्रता में कमी आएगी। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। सन्तान को कष्ट होगा। परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा।

कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन अशान्त रहेगा। भाई-बहनों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। लंबी यात्रा के योग हैं।

मानसिक शान्ति‍ रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे।

शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। उच्च शिक्षा के लिए किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों के सहयोग से तरक्की के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा।

मानसिक शान्ति‍ रहेगी। फिर भी संयत रहें। बातचीत में सन्तुलित रहें। परिवार का साथ मिलेगा। किसी सम्पत्ति से धन प्राप्ति‍ के योग बन रहे हैं। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी। पर‍िवार के साथ धार्मि‍क कार्यक्रम में ह‍िस्‍सा लेंगे।

संयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। नौकरी में विशेष कार्य के साथ स्थान परिवर्तन हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। भावनाओं को वश में रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

मन परेशान हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। शैक्षिक कार्यों में सफलता म‍िलेगी। भाई-बहनों का साथ मिल सकता है। आय में वृद्धि तो होगी, परन्तु खर्च भी बढ़ सकते हैं। मानसिक परेशानियां बढ़ सकती हैं। खानपान के प्रति सतर्क रहें। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है।

 

 

संपर्क सूत्र – 9838211412, 8707666519, 9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ
Appointment for Whatsapp no.– 9838211412 

      पंडित आत्मा राम पांडेय

 

 

 

 

 

About reporter

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...