Breaking News

राजकुमार हिरानी के साथ दिखे संजय दत्त और अरशद वारसी, बनने जा रही है मुन्ना भाई 3 ?

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और अरशद वारसी को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी मसाले से कम नहीं होता है. ये जोड़ी फिल्म मुन्ना भाई MBBS के बाद से लोगों की फेवरेट हैं. मुन्ना भाई और सर्किट की कॉमेडी देख दर्शक खुद को हंसने से रोक नहीं पाते हैं. डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने लोगों के जहन पर गहरी छाप छोड़ी थी. ये एक ब्लॉकबस्टर कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी.

जो लोग मुन्ना भाई और सर्किट को फिर से एक साथ देखना चाहते थे, उनके लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि ये जोड़ी ने एक बार फिर राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संजय दत्त पूरी तरह से मुन्ना भाई वाले गेटअप में नजर आ रहे हैं. संजय दत्त डायरेक्टर के साथ एक अस्पताल के सेट में एंट्री करते हैं. तभी ठीक पीछे से अरशद वारसी सर्किट के लुक में आते हैं.

अरशद और संजय एक दूसरे को गले लगाते हैं और कहते हैं कि हम वापस आ गए हैं. वहीं पीछे खजे राजकुमार हिरानी दोनों की इस मुलाकात को देख मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड को देखकर ऐसा लगता है कि किसी चीज की शूटिंग जारी है. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं. लोग लगातार कमेंट के जरिए सवाल कर रहे हैं कि क्या मुन्ना भाई 3 बन रही है. माना जा रहा है कि ये जोड़ी फिल्म के तीसरे पार्ट के साथ आ रही है.

बता दें, मुन्ना भाई एमबीबीएस साल 2003 में आई थी. इस फिल्म में संजय के पिता सुनील दत्त के साथ ग्रेसी सिंह, बोमन ईरानी और जिमी शेरगिल भी थे. मशहूर फ्रेंचाइजी में विद्या बालन, बोमन ईरानी, ​​दीया मिर्जा और दिलीप प्रभावलकर के साथ लगे रहो मुन्ना भाई साल 2006 में सीक्वल के साथ लौटी थी. अब दर्शकों को मुन्ना भाई 3 का बेसब्री से इंतजार है.

About News Desk (P)

Check Also

ओबामा की हायर ग्राउंड और नेटफ्लिक्स के बीच बढ़ी रचनात्मक साझेदारी, होगी बहुवर्षीय फर्स्ट लुक डील

अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा एक बार फिर चर्चा में हैं। इस ...