Breaking News

अपनी करियर यात्रा पर बोलीं मृणाल ठाकुर,’आज मैं जहां हूं, अभिनय के प्रति अपनी भूख के कारण हूं.

मृणाल ठाकुर ने वर्ष 2018 में फिल्म ‘लव सोनिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘सुपर 30’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों में भी काम किया।

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले मृणाल ने छोटे पर्दे पर भी काफी काम किया। बॉलीवुड के बाद बीते वर्ष मृणाल ने फिल्म ‘सीता रामम’ से तेलुगु सिनेमा में भी कदम बढ़ाए। इसमें उन्होंने दुलकीर सलमान और रश्मिका मंदाना संग स्क्रीन शेयर की। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में पांच साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर वह अपनी करियर यात्रा पर नजर डालती नजर आईं।

सिनेमा की दुनिया में अपने पांच साल के सफर में मृणाल ने सफलता और असफलता दोनों का स्वाद चखा है। हालांकि, असफलता ने कभी उन्हें निराश नहीं किया। मृणाल का कहना है कि असफलता ने उन्हें खुद को और मजबूत बनाने और कठिन मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। अभिनेत्री का कहना है कि अभी काफी कुछ हासिल करना बाकी है।

मृणाल ने आगे कहा कि अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए वह अपने किरदारों के साथ नए प्रयोग करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस का कहना है, ‘सिनेमा की दुनिया का हिस्सा बनने के लिए कई भाषाएं हैं, कई शैली हैं जो मुझे उत्साहित करती हैं। मैं किरदारों के साथ प्रयोग करने और फिल्मों की दुनिया में पूरी तरह रमने के लिए तैयार हूं। अगर बतौर कलाकार आपके अंदर नए चैलेंज लेने की भूख नहीं है तो आपका करियर यहां बहुत जल्दी ठहर जाएगा’।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...