Breaking News

‘पीएम मोदी-शाह ने चुनाव में गडकरी की हार के लिए काम किया’, संजय राउत का दावा; भाजपा नेता ने किया पलटवार

मुंबई:  शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने रविवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने लोकसभा चुनाव में नितिन गडकरी की हार के लिए काम किया। राउत ने कहा कि फडणवीस ने न चाहते हुए भी गडकरी के लिए प्रचार किया। बता दें कि नितिन गडकरी नागपुर से चुनाव लड़ रहे हैं और यह दोनों भाजपा नेताओं (फडणवीस, गडकरी) का गृहनगर है।

शिवसेना (यूबीटी) के मुखपत्र सामना में एक लेख में संजय राउत ने लिखा, “पीएम मोदी, शाह और फडणवीस ने नागपुर में नितिन गडकरी की हार के लिए काम किया। जब फड़नवीस को एहसास हुआ कि उन्हें हराया नहीं जा सकता, तो उन्होंने न चाहते हुए भी गडकरी के लिए प्रचार किया। आरएसएस के लोग कह रहे हैं कि फडणवीस ने विपक्ष के लिए गडकरी को हराने का काम किया।”

मोदी-शाह के सत्ता में लौटने के बाद बदल जाएगा यूपी का सीएम: राउत
शिवसेना (यूबीटी) नेता ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हर निर्वाचन क्षेत्र में 25-30 लाख रुपये बांटे थे। उनकी मशीनरी ने अजित पवार के नेतृत्व वाली राकांपा के उम्मीदवारों को हराने का काम किया। उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर लोकसभा चुनाव के बाद मोदी-शाह सत्ता में लौटते हैं तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बदल दिया जाएगा।

About News Desk (P)

Check Also

बकरीद के दिन मेहमानों के लिए बनाएं ये पकवान, खाकर लोग करेंगे तारीफ

बकरीद का त्योहार मुस्लिम धर्म के लोगों के लिए काफी अहम है। इसे ईद-उल-अजहा भी ...