Breaking News

उत्तर प्रदेश का स्वास्थ्य महकमा भ्रष्टाचार में संलिप्त – रालोद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार भ्रष्टाचार में आकण्ठ डूबी हुई है जिस पर प्रदेश के मुखिया स्वयं प्रश्नचिन्ह लगा चुके हैं और मंत्रियों के बीच में भी भ्रष्टाचार की संलिप्तता को लेकर काफी उठापटक हो चुकी है जिससे सरकार की काफी किरकिरी हुई।

उत्तर प्रदेश का स्वास्थ्य महकमा भ्रष्टाचार में संलिप्त – रालोद

यह आरोप लगाते हुये राष्ट्रीय लोक दल के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष मनजीत सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य महकमे में 400 से अधिक प्रार्थना पत्र सरकार को इस बात के लिए प्राप्त हो चुके हैं कि स्वास्थ्य विभाग में स्थानांतरण बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है।

श्री सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में किये गये स्थानान्तरण की जांच कराई जाए और जिन लोगों के उपयुक्त स्थान से हटाकर अनुपयुक्त स्थानों पर भेजा गया है उनका स्थानांतरण रद्द किया जाए बात इससे साफ हो जाती है कि सरकार एक तरफ भ्रष्टाचार मुक्त शासन की बात करती है तो दूसरी तरफ मंत्रियों से लगाकर सचिवालय तक भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है।

उन्होंने मांग की है कि पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए और दोषी अधिकारियों के विरुद्ध भ्रष्टाचार के तहत कार्रवाई करते हुए संबंधित विभाग के मंत्री को बर्खास्त किया जाए। यदि सरकार ऐसा नहीं करती है तो राष्ट्रीय लोक दल लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन करने को विवश होगा जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी।

About reporter

Check Also

LU स्वतंत्रता दिवस समारोह : कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय ने किया ध्वजारोहण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ विश्वविद्यालय के कला संकाय प्रांगण में भारत ...