Breaking News

सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग ‘चटक मटक’ हुआ रिलीज, देखें डांस Video

नई दिल्ली। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया हरियाणवी सॉन्ग ‘चटक मटक (Chatak Matak)’ रिलीज हो गया है. सपना चौधरी इस सॉन्ग में हरियाणवी रंग-ढंग में दिख रही हैं और उनके इस अंदाज को पसंद भी किया जा रहा है. सपना चौधरी ने जहां इस सॉन्ग हरियाणवी ड्रेस पहनी है, वहीं गाना भी पूरी तरह से देसी अंदाज लिए हुए है. यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को 24 घंटे ही हुए हैं और इसे 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी के इस हरियाणवी सॉन्ग को रेणुका पंवार ने गाया है. इस हरियाणवी गाने में लिरिक्स बिट्टू सोर्खी के हैं और म्यूजिक गुलशन म्यूजिक का है. यूटयूब पर इस वीडियो पर खूब कमेंट आ रहे हैं. कमेंट्स में जहां रेणुका पंवार की आवाज की तारीफ की जा रही है, वहीं सपना चौधरी की भी तारीफ हो रही है.

बता दें कि इन दिनों सपना चौधरी के एक के बाद एक कई गाने आ रहे हैं. जिनमें सपना चौधरी के डांस को खूब पसंद किया जा रहा है. सपना चौधरी ने अपने डांसिंग करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ की थी, और उसके बाद वह पूरे उत्तर भारत में लोकप्रियो हो गई थीं. लेकिन बिग बॉस में शिरकत करने के बाद उनकी लोकप्रियता पूरे देश में हो गई और वह पंजाबी, भोजपुरी और हरियाणवी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं.

About Ankit Singh

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...