Breaking News

Jammu-Kashmir में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, लश्कर के दो आतंकियों ने किया आत्मसमर्पण

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ के दौरान मंगलवार को दो आतंकवादियों ने आत्मसमर्पण कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना के आधार पर तोंगदोनू में मुठभेड़ शुरू हो गया। इलाके का घेराव कर एक ऑपरेशन शुरू किया गया। जब ऑपरेशन चल रहा था, तब आतंकवादियों के परिवारों ने उनसे अपने हथियार रखने और आत्मसमर्पण करने की अपील की।

Two LeT militants, civilian killed in encounter in J-K's Pulwama

लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े दोनों स्थानीय आतंकवादियों ने पुलिस और सुरक्षाबलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उनके पास से दो पिस्तौल और गोला-बारूद सहित कुछ आपराधिक डॉक्युमेंट बरामद हुए। पुलिस ने कहा, आतंकवादियों और पुलिस/सुरक्षाबलों के बीच कुलगाम के तोंगदोनू में मुठभेड़ के दौरान, लश्कर के दो स्थानीय आतंकवादियों ने परिवारों की अपील पर आत्मसमर्पण कर दिया। दो पिस्तौल और गोला-बारूद सहित आपराधिक सामग्री बरामद की गई है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में पिछले कई दिन से आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं। 13 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में मुठभेड़ हुई थी इस दौरान पाकिस्तान के आतंकवादियों को मार गिराया गया था। ये घटना तब हुई थी जब तीन आतंकवादियों का एक समूह सीमा पार कर शोपियां जा रहा था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सभी मुस्लिमों को ओबीसी वर्ग में शामिल करने पर कर्नाटक सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं एनसीबीसी, भेजेगा समन

बंगलूरू :  कर्नाटक में पूरे मुस्लिम समुदाय को आरक्षण का लाभ देने के लिए ओबीसी ...