Breaking News

सामने आया सपना चौधरी का ये नया विडियो, छलकते दिखे आंसू

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हर दिन ही अपने नए गानों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस बार सपना चौधरी नए पंजाबी गाने में उस दिल टूटी आशिका के किरदार में नजर आ रही हैं जिसके प्रेमी ने उन्हें धोखा दे दिया है.

नई पार्टी की अटकलों के बीच सचिन पायलट ने किया ऐसा, देख नेताओ के उड़े होश

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का नए पंजाबी गाने चलाकियां में अंदाज देख देसी क्वीन के फैंस खूब इंप्रेस हो रहे हैं. पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan Naya Gana) के गाने चलाकियां में सपना चौधरी का किरदार और अदाकारी दोनों ही लाजवाब हैं.

सामने आया सपना चौधरी का ये नया विडियो

पंजाबी गाने चलाकियां में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Movies) का अंदाज देख देसी क्वीन के फैंस फिदा ही हुए जा रहे हैं और सॉन्ग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. चलाकियां सॉन्ग को अफसाना खान ने अपनी आवाज दी है. वहीं म्यूजिक का काम कुलशन संधू ने किया. गाने के बोल एस मुख्तियार ने लिखे हैं. तो लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग वीडियो डायरेक्शन का काम तरुण ग्रेवाल ने किया है. सपना चौधरी और अफसाना खान का यह कोलैब्रेशन को इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

नए गाने चलाकियां में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) व्हाइट कलर का लहंगा-चोली पहने महफिल में डांस करती हुई दिखाई देती हैं. जहां सपना को देख एक शख्स चौंक जाता है, फिर कहानी बैकग्राउंड में चलती है. जहां सपना अपने प्रेमी को किसी दूसरी लड़की के साथ देख लेती हैं. फिर भी चुप्पी साधे खड़ी रहती हैं.

इश्क, झूठ और धोखे की कहानी पर बने इस गाने में सपना चौधरी के साथ तेजबिर नजर आए हैं. अफसाना खान (Afsana Khan Songs) के बेहतरीन नया गाना चलाकियां सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. रिलीज होने के एक दिन में ही इस गाने को 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...