Breaking News

चोली के पीछे पर हरियाणवी डांस मूव्स करते नजर आई सपना के साथ लड़कों की ने की ये हरकत

 इस वीडियो में डांस से पहले कुछ लड़कों की हरकत की वजह से हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को गुस्सा आ जाता है. बता दें कि जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वो पुराना है लेकिन अभी तक लोगों के दिमाग में बसा हुआ है. इस वीडियो में आप सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को नीना गुप्ता के गाने चोली के पीछे पर हरियाणवी डांस मूव्स करते हुए देख सकते हैं.

सपना चौधरी के स्टेज शो इतने ज्यादा पॉपुलर होते हैं कि लोगों को कई बार पैर रखने तक की जगह नहीं मिल पाती है. भीड़ देखकर ही आप सपना की फैन फॉलोइंग (Fan Following) का अंदाजा लगा सकते हैं. सपना कई सालों से स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. हालांकि अब उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म करना बंद कर दिया है. लेकिन सपना के पुराने वीडियोज अभी भी वायरल होते रहते हैं.

सपना के इस वीडियो को उनके फैंस बार-बार देख रहे हैं. सपना चौधरी ने अपने करियर (Career) की शुरुआत देहाती स्टेज से की थी क्योंकि वो अपना घर चलाना चाहती थीं. लेकिन अब सपना इतनी सफल हो चुकी हैं कि कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्ज करती हैं. सपना चौधरी एक म्यूजिक वीडियो (Music Video) के लिए भी काफी मोटी रकम लेती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सपना एक म्यूजिक वीडियो के लिए 50 लाख रुपए फीस लेती हैं.

सपना चौधरी ने अपने डांस की वजह से हरियाणा (Haryana) को एक खास पहचान दी है. 14 सालों से लगातार काम कर रहीं सपना का लगभग हर हफ्ते नया गाना रिलीज हो जाता है और फैंस के दिलों पर राज करने लगता है. वाकई में उनकी (Sapna Choudhary) कई सालों की कड़ी मेहनत रंग लाई है.

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...