Breaking News

युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या, दूसरी मंजिल के कमरे में गमछा के सहारे फंदे पर झूला

बिधूना। नगर के मोहल्ला अम्बेडकर नगर निवासी एक युवक ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में पंखा के कुंदे से गमछा के सहारे लटका मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच पड़ताल में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला अम्बेडकर नगर ईदगाह के पास निवासी नवाब खां की बेटी शबनम व दामाद बहादुर खां की मौत के बाद उनका नाती समीर (19 वर्ष) बचपन से अपने नाना के घर पर ही रहा था। समीर गुरूवार की सुबह 9ः30 बजे तक सो के नहीं उठा तो उसकी नानी कमर जहां ने छत पर जाकर देखा तो कमरे की कुंडी अंदर से बंद थी।

नए वैरिएंट के साथ लौटा कोरोना ये लक्षण दिखे तो हो जाएं सावधान

जिस पर उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो समीर उसे पंखे के कुंदे से गमछा के सहारे लटका मिला। जिससे उनके होश उड़ गये और वह बुरी तरह से रोने लगी। कमर जहां के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गये।

जिन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की कुंडी तोड़कर शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ मृतक के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुड़ गयी है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रामसहाय पटेल ने बताया कि युवक द्वारा कमरे के अन्दर आत्महत्या करने जानकारी मिली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शब को उतवाकर पोस्टमार्टम के भेजा गया। फांसी लगाने का कारण पता नहीं चला है।

मृतक समीर की माता शबनम व पिता बहादुर खां की मौत काफी पहले हो गयी थी। जिसके बाद समीर व उसकी बहन शाहबा अपने नाना नवाब खां के घर अम्बेडकर नगर में बचपन से रह रहे थे। समीर की बहन शाहबा की शादी हो चुकी है।

समीर अपने नाना के घर पर रहकर अपने भरण पोषण के लिए शादी विवाह में लाइट जयमाला स्टेज आदि संजाने का काम करता था। समीर के नाना बीमार होने के कारण बाहर दवा लेने गये हुये थे। मामा परिवार के साथ कहीं बाहर प्राइवेट नौकरी करते हैं।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...