Breaking News

सरफिरा : बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बाद अब बढ़ रही दर्शकों की संख्या 

सरफिरा (SARFIRA) का पहला दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के साथ गुजरा, जिसका मुख्य कारण महाराष्ट्र में भारी बारिश थी, जिसने कई दर्शकों को घर में ही रखा। हालांकि, शहरी क्षेत्रों में शाम के शो में उपस्थिति में एक आशाजनक वृद्धि देखी गई, जिसमें टिकट बिक्री 60% बढ़ गई, क्योंकि दर्शक मौसम को चुनौती देकर फिल्म देखने आए।

“सरफिरा” को दर्शकों और आलोचकों दोनों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसमें इसकी आकर्षक कहानी और प्रभावशाली प्रदर्शन की सराहना की जा रही है।

‘आपके बिना मैं जीरो हूं…,’ कल्कि के 1000 करोड़ी बनने पर प्रभास ने जताया प्रशंसकों का आभार

सरफिरा : बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बाद अब बढ़ रही दर्शकों की संख्या 

अक्षय कुमार और राधिका मदान द्वारा अभिनीत, फिल्म में दोनों मुख्य कलाकारों के करियर-परिभाषित प्रदर्शन हैं। उनकी चुनौतिपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय को बहुत आकर्षक और मनोरंजक बताया गया है। जैसे-जैसे चर्चा बढ़ रही है, सप्ताहांत के लिए प्रत्याशा बढ़ती जा रही है, जो काफी उच्च संख्या लाने की उम्मीद है।

अपने पहले दिन एक मजबूत आधार बनाकर, “सरफिरा” सप्ताहांत में एक विशाल उछाल देखने के लिए तैयार है। दर्शकों और आलोचकों से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया यह संकेत देती है कि फिल्म एक महत्वपूर्ण सफलता बनने की राह पर है।

जैसे-जैसे मौसम साफ होता है, “सरफिरा” के चारों ओर की उत्तेजना निश्चित रूप से भरपूर थियेटर और बढ़ते बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में तब्दील होगी, जो फिल्म की रिलीज के लिए उच्च अपेक्षाओं को पूरा करेगी।

About Samar Saleel

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...