Breaking News

ट्रैफिक के लिए 50 दिन बंद रहेगा सरिता विहार , जानिए क्या है वजह

क्षिण दिल्ली के सरिता विहार फ्लाईओवर पर बुधवार से मरम्मत कार्य शुरू किया जाएगा। इसके चलते 50 दिनों तक अलग-अलग चरणों में फ्लाईओवर को बंद किया जाएगा। ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों को वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करने की सलाह दी है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के अनुसार, शुरुआत में दिल्ली से फरीदाबाद जाने की दिशा में फ्लाईओवर 25 दिन बंद रहेगा। बाकी के 25 दिन फरीदाबाद से आश्रम आने की दिशा में पुल बंद रहेगा। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, सरिता विहार फ्लाईओवर का इस्तेमाल रोजाना लाखों वाहन करते हैं। यहां व्यस्त समय में वाहनों को काफी दबाव रहता है।

आश्रम से बदरपुर बॉर्डर एवं फरीदाबाद जाने वाले सरिता विहार फ्लाईओवर के स्लिप रोड से रोड नंबर 13 ए का इस्तेमाल करें। इसके बाद मथुरा रोड पर लौटने के लिए रोड नंबर 13 ए से यू टर्न लें।

ट्रैफिक पुलिस का मानना है कि मरम्मत कार्य के चलते यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को कुछ दिन परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि रेलवे स्टेशन, बस अड्डा, एयरपोर्ट एवं अस्पताल जाने वाले अतिरिक्त समय लेकर अपनी यात्रा की योजना बनाएं। साथ ही पुलिस का कहना है कि आवश्यकता पड़ने पर भारी वाहनों को मथुरा रोड पर प्रतिबंधित किया जा सकता है.

About News Room lko

Check Also

राहुल गांधी के अंकल सैम लेकर आए हैं जनता की सम्पत्ति को हड़पने का नया प्लान- डा दिनेश शर्मा

• कांग्रेस पहले से ही माहिर रही है जनता के पैसे का बंदरबांट करने में ...