Breaking News

नया गांव में आपसी झगड़े में फायरिंग, बाल-बाल बचा सरपंच का पति, पुलिस ने दर्ज किया केस

बहादुरगढ़ के नया गांव में आपसी झगड़े में अपने चाचा को छुड़वाने गए सरपंच के पति पर दूसरे पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी। निशाना चूकने की वजह से सरपंच का पति बाल-बाल बच गया। सरपंच का पति सरपंचों के हरियाणा विकासशील संगठन का जिला प्रधान भी है।

घटना सोमवार देर रात की है। सरपंच के पति की शिकायत थाना सदर की एचएल सिटी चौकी पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है।

नया गांव निवासी प्रमोद गांव की सरपंच के पति हैं और भाजपा की ओर से सरपंचों के संगठन हरियाणा विकासशील के जिला प्रधान हैं। प्रमोद ने बताया कि सोमवार रात करीब नौ बजे उनके चाचा सुभाष के साथ किसी बात को लेकर लक्ष्मण, नवीन और कृष्णा पत्नी जोगेंद्र झगड़ा कर रहे थे। झगड़े की बात सुनकर वह भी मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव किया। इसी दौरान नवीन ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से फायर कर दिया।

निशाना चूकने की वजह से प्रमोद और उनके चाचा बाल-बाल बच गए। फायर करने के बाद नवीन तो मौके से फरार हो गया और भागते समय जान से मारने की धमकी दी। इसके अलावा लक्ष्मण मौके पर ही रह गया। उसके सिर में चोट लगी है। आरोप है कि उसने भी जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने प्रमोद की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

About News Desk (P)

Check Also

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त को किया सम्मानित

लखनऊ। लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय द्वारा विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर आज ...