Breaking News

सोनीपत के किसान को टोल प्लाजा के पास रोका, जमकर पीटा, 19 हजार की नकदी छीनी

बहादुरगढ़ के नाहरा-नाहरी रोड पर गांव बामनौली के नजदीक टोल प्लाजा के पास सोनीपत के गांव रिढ़ाऊ निवासी एक किसान की गाड़ी रोककर न केवल उसके साथ बुरा व्यवहार किया गया बल्कि पिटाई भी की गई।

आरोप है कि 19 हजार रुपये भी छीने हैं। किसान मूली बेचकर बहादुरगढ़ सब्जी मंडी से घर लौट रहा था।

घटना सोमवार देर रात की है। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देने की बात कही तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने इसकी शिकायत लाइनपार थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

सोनीपत जिले के गांव रिढ़ाऊ निवासी सुनील कुमार ने बताया कि वह सोमवार को बहादुरगढ़ सब्जी मंडी मूली बेचने आया था। यहां से लौटते समय गांव बामनौली के टोल पर कर्मचारियों ने उसे पर्ची दिखाने की बात कही। सुनील ने उन्हें पर्ची दिखा दी। टोल से कुछ दूर आगे निकलने पर एक बाइक सवार ने उसकी गाड़ी के आगे अपनी बाइक अड़ा दी और गाली-गलौच करने लगा। अपने आप को उसने टोल संचालक बताया।

गाली देने का उसने विरोध किया तो उसे गाड़ी से नीचे उतारकर जमकर पीटा। सुनील ने कहा कि वह पुलिस के पास जाएगा और इसकी शिकायत करेगा तो आरोपी ने उससे 19 हजार रुपये की नकदी छीन ली। जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गया। पीड़ित को शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार केस दर्ज कर लिया है। किसान ने बताया है कि वह 12 हजार रुपये घर से लाया था और सात हजार रुपये की मूली बेची थी।

बामनौली टोल पर एक किसान के साथ मारपीट करने और 19 हजार रुपये छीनने की शिकायत आई है। शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है। टोल पर लगे सीसीटीवी की भी जांच की जाएगी। जैसे ही आरोपी की पहचान होगी वैसे ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। – रामकरण, एसएचओ थाना लाइनपार, बहादुरगढ़।

About News Desk (P)

Check Also

वृन्दावन विहार के सैंकड़ों परिवारों को घर में भरे सीवर के गंदे पानी से मिली राहत

• पूर्वी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव की पहल पर नगर निगम ने की ...