Breaking News

सड़क पर चल रहे शख्स के सिर पर स्कूटर वाले ने मारा थप्पड़, फिर हुआ कुछ ऐसा…

रारती युवाओं द्वारा दूसरों को परेशान करना काफी आम बात है. जहां कुछ लोग केवल मनोरंजन के लिए दूसरों के लिए परेशानी खड़ी करते हैं, वहीं कुछ बिना किसी कारण के ही पंगा ले लेते हैं. कई ऐसा देखने को मिला है कि जब वे दूसरों के लिए परेशानी खड़ी करते हैं तो खुद भी उसी गड्ढे में गिर जाते हैं.

भोले-भाले होने के कारण कुछ लोग बड़ी मुसीबत में पड़ जाते हैं, जबकि कुछ शातिर लोग पतली गली से निकल लेते हैं. जहां कुछ परिणाम खतरनाक होते हैं, वहीं कुछ इतने हास्यास्पद होते हैं कि आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे.

अचानक स्कूटर सड़क पर फिसल जाती है और दोनों युवक बुरी तरह गिर जाते हैं जबकि पैदल चल रहा व्यक्ति भी स्कूटर पर गिर जाता है. युवाओं को पैदल चलने वालों को अनावश्यक रूप से परेशान करने का तत्काल परिणाम भुगतना पड़ा. ऐसी शरारती हरकत का सभी युवकों को खतरनाक परिणाम भुगतना पड़ सकता था. हालांकि, जैसा कि वीडियो से लग रहा है, उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें दो शरारती बाइक सवारों को एक पैदल यात्री को परेशान करते हुए और Instant Karma भुगतते हुए दिखाया गया है. वीडियो में दो युवकों को स्कूटर चलाते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक अन्य युवक सड़क पर चलत हुआ दिखाई दे रहा है. अचानक पीछे की सीट पर बैठा युवक पीछे से राहगीर के सिर पर वार करता है. पैदल चलने वाला अनजान व्यक्ति अपने शरीर पर कंट्रोल खो देता है और गिरने लगता है. इसी बीच स्कूटर चला रहा युवक भी अपनी गाड़ी पर संतुलन खो देता है और गाड़ी फिसल जाती है

About News Room lko

Check Also

‘PM के लिए अतिक्रमण हट सकते हैं तो आम आदमी के लिए क्यों नहीं’, राज्य सरकार और BMC को फटकार

मुंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को सड़कों और फुटपाथ को लेकर राज्य सरकार और बीएमसी को ...