Breaking News

मोनालिसा ने गिराईं हुस्न की बिजलियां देखते ही फैंस होने लगे क्रेजी, तेजी से वायरल वीडियो 

 कुछ भोजपुरी एक्ट्रेसेज की फैन फॉलोइंग देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं. ऐसे में मोनालिसा के हुस्न पर मर मिटने वाले लोगों की भी कोई कमी नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस (Monalisa) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे.

इस वीडियो के शुरुआत में मोनालिसा को खुशी से उछलते हुए देखा जा सकता है. अचानक से फ्रेम चेंज होता है और एक्ट्रेस कैजुअल से साड़ी लुक में आ जाती हैं. व्हाइट कलर की डिजाइनर साड़ी में एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) हद से ज्यादा सुंदर लग रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें… वीडियो में आगे इस भोजपुरी एक्ट्रेस को वाइन कलर की साड़ी पहनकर स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के किलर लुक्स किसी के भी दिल पर छुरियां चला सकते हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को रैड कलर की साड़ी में शूटिंग (Shooting) करते हुए देखा जा सकता है. मोनालिसा ने बैकग्राउंड में ‘घोड़े पे सवार’ सॉन्ग लगाया हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद जैसे एक्ट्रेस के फैंस क्रेजी ही हो गए.

75वें सेना दिवस के मौके पर मनोज पांडे ने कहा- ड्रोन के माध्यम से हथियारों और ड्रग्स की तस्करी का प्रयास

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. महज कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को हजारों लोग (Social Media Users) लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में कुछ लोग अपना फेवरेट लुक बताते नजर आए तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस से कहा कि बस कर दो, और कितना कहर ढाओगी. कुल मिलाकर इस वीडियो ने कई लोगों को एंटरटेन किया है.

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...