Breaking News

ब्लैक कलर की सेक्सी डीपनेक ड्रेस में नजर आई शनाया, फ्लॉन्ट किया ब्रेस्ट…

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) लंबे समय से बॉलीवुड में डेब्यू करने का इंतजार कर रही हैं. एक्ट्रेस पहले करण जौहर की फिल्म बेधड़क से डेब्यू करने वाली थीं लेकिन फिल्ममेकर ने उसे ठंडे बस्ते में डाल दिया है.

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के डेब्यू का अनाउंसमेंट साल 2021 में हुआ था. हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आई थीं कि शनाया कपूर अब टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्क्रू ढीला से डेब्यू करेंगी. लेकिन फिर यह खबरें भी ठंडे बस्ते में चली गईं.

बॉलीवुड में डेब्यू हो या ना हो शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) सोशल मीडिया की क्वीन बनने की तो जबरदस्त कोशिश कर रही हैं. शनाया कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में शनाया ब्लैक कलर की सेक्सी डीपनेक ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं.

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने बिना ब्रा पहने इस सेक्सी ड्रेस में जमकर अपने ब्रेस्ट क्लीवेज को फ्लॉन्ट किया है. शनाया कपूर ने अपना ग्लैमरस लुक पूरा करने के लिए ग्लोसी मेकअप के साथ पिंक लिप शेड कैरी किया है. शनाया कपूर ने खुले बालों में स्टाइल के साथ चलते हुए कैमरे के लिए पोज किया है.

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपनी लेटेस्ट फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. शनाया कपूर के ब्रेस्ट साइज को लेकर जमकर इंस्टाग्राम पर कमेंटबाजी हो रही है.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...