Breaking News

मां के शव को देख बेटी यशोधरा का रो रोकर हुआ बुरा हाल, भाजपा के झंडे में हुई सोनाली की अंतिम विदाई

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के 84 घंटे बाद उनके शव का अंतिम संस्कार शुक्रवार को हिसार के ऋषि नगर स्थित श्मशान घाट में कर दिया गया।गोवा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में फोरेंसिक एक्सपर्ट्स को सुबह फोगाट के शव का पोस्टमार्टम किए जाने के बाद अंजुना पुलिस ने ‘अप्राकृतिक मौत’ के मामले में हत्या का आरोप जोड़ा था।

उनके शरीर पर ‘गहरी चोट के कई निशान’ होने की बात कही गई है।इसके अलावा कई अन्य पार्टियों के नेता भी अंतिम सस्कार में पहुंचे, जिनमें कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री संपत सिंह, रामनिवास राड़ा आदि शामिल हैं। अंतिम संस्कार पर काफी संख्या में लोग भी पहुंचे। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल भी मौजूद रहा।
टिकटॉक ऐप से शोहरत हासिल करने वाली हरियाणा के हिसार जिले की भाजपा नेता फोगाट 22 अगस्त को सांगवान और वासी के साथ गोवा आईं और अंजुना में एक होटल में ठहरी थीं। तबियत ठीक न लगने की शिकायत के बाद 23 अगस्त को सुबह उन्हें सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। मां के शव को देख यशोधरा फूट फूटकर रोने लगी जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं। पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई भी सोनाली फोगाट के अंतिम संस्कार में पहुंचे हैं।

About News Room lko

Check Also

9.4 करोड़ को खसरे के टीकों से मिली सुरक्षा, WHO ने कहा- टीके इतिहास के सबसे शक्तिशाली आविष्कार

टीकाकरण से 50 वर्षों में दुनिया भर में करीब 15.4 करोड़ लोगों की जान बचाई ...