Breaking News

दो घरों हुई चोरी, चोरों ने नगदी व जेवरात किया पार

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के गांव बिमटामऊ में बीती रात्रि चोरों ने दो घरों में घुसकर बक्शा आदि तोड़कर जेवरात, कपड़ा व नगदी की चोरी कर ली। चोरों ने कुछ कपड़े व बैग आदि ले जाकर पास की बगिया में फेंक दिए। दोनों घरों में एक लाख रुपए की चोरी होना‌ बताया जा रहा है। परिजन रात्रि में छत पर सोये हुए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव बिमटामऊ निवासी अवधेश जोशी व ज्ञान सिंह कठेरिया अपने परिजनों के बीती रात्रि छतों पर लेटे हुए थे। तभी अज्ञात चोरों घरों की कुंडी काटकर अंदर घुस आये और ताला तोड़कर बक्शा आदि में रखी नगदी व जेवरात की चोरी कर ले गये। चोर घरों से कपड़ा व बैग आदि भी उठा ले गये जिन्होंने गांव से लगी शीतल सिंह की बगिया व पास के एक खेत में डालकर भाग गये।

परिजन सुबह जब सो कर उठे और नीचे आये तो कमरों में बिखरा पड़ा सामान देख उनके होश उड़ गये। उन्होंने घरों में हुई चोरी की जानकारी पुलिस को दी। अवधेश ने बताया कि उसके घर से 6 हजार रुपए नगद समेत झुमकी, पायलें, कपड़े व अन्य सामान चोर चुरा ले‌ गये है। सौ मीटर की दूरी पर स्थित ज्ञान सिंह ने बताया कि उसके घर से 4 हजार रुपए नगद समेत पायलें, झुमकी, कपड़े व अन्य सामान की चोरी हुई है।

चोरी की जानकारी मिलते ही हल्का के पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल व पूछताछ की। बगिया में भी गये जहां चोरी किए गए कपड़े आदि पड़े थे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

एसआईटी ने अभी नहीं सौंपी रिपोर्ट, आयोग ने पुलिस से मांगी घटना की जानकारी

लखनऊ:  एडीजी आगरा जोन की अध्यक्षता में गठित एसआईटी ने अभी अपनी जांच रिपोर्ट नहीं ...