Breaking News

विद्या बालन ने पहने इस तरह के कपड़े , देख लोगो को लगा करंट

44 साल की विद्या बालन (Vidya Balan) का साड़ी लव तो आपको पता ही है. विद्या जहां भी जाती हैं तो 5 मीटर की साड़ी पहनकर पहुंच जाती हैं. लेकिन हाल ही में मुंबई में आयोजित दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गईं कि उनके लुक के चर्चे होने लगे.

विद्या बालन  (Vidya Balan) ने इस लहंगे के साथ इतनी रिवीलिंग चोली पहनी हुई है कि वो लोगों की नजरें उसी पर आकर टिक रही हैं. एक्ट्रेस की ये चोली डीपनेक की है जिसमें वो सब कुछ कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती दिखीं.

ऐसा इसलिए क्योंकि इस बार विद्या ने साड़ी नहीं रिवीलिंग चोली के साथ लहंगा पहनकर पहुंच गई थीं. विद्या का ये लुक सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींच रहा है. लेकिन इस ड्रेस को पहनकर विद्या कैमरे के सामने ही स्कर्ट को खिसकाती नजर आईं. जिसे देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि विद्या अपने ग्लैमरस अंदाज ‘डर्टी पिक्चर’ के बाद फैंस को एक बार फिर से दिखाना चाहती हैं.

अवॉर्ड नाइट में विद्या बालन (Vidya Balan) जैसे ही पहुंचीं तो उनका लुक देखकर फैंस पहले तो हैरान रह गए. इसके बाद विद्या ने रेड कार्पेट पर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए. एक्ट्रेस ने इस मौके पर मल्टी कलर का लहंगा चोली पहना हुआ था. वहीं दुपट्टे को कंधे पर इस तरह से डाला हुआ है कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है.

About News Room lko

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...