Breaking News

सहवाग का धोनी की टीम पर तंज- ये जीतने वाली टीम नहीं बुजुर्ग कल्याण केंद्र है

महेद्र सिंह धोनी की टीम यानी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आज आईपीएल में करो या मरो की लड़ाई है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले इस मैच में धोनी की टीम को हर हाल में जीत की जरूरत है. हार का मतलब होगा आईपीएल के मौजूदा सीजऩ से लगभग बाहर का रास्ता. करो या मरो के इस मुकाबले से पहले भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की टीम कर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स एक बुजुर्ग कल्याण केंद्र है.

सहवाग का तंज

सहवाग इन दिनों हर मैच के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक खास कार्यक्रम करते हैं, जहां वो अपनी बेबाक राय रखते हैं. उन्होंने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स एक बुजुर्ग कल्याण केंद्र है. इस टीम से ड्वेन ब्रावो पहले ही वीआरएस लेकर जा चुके हैं.

मुश्किल में धोनी

इस बार धोनी की टीम मुश्किल में फंस गई है. इस बार फिलहाल चेन्नई की टीम पॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है. साथ ही नेट रनरेट भी माइनस (-0.463) में है. चेन्नई सुपर किंग्स को अभी चार मैच और खेलने हैं. ये मैच हैं- मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ. चेन्नई सुपर किंग्स को बाक़ी बचे चारों मैच में जीत दर्ज करनी होगी. तभी वो अंतिम चार में पहुंच सकते हैं.

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की बैटिंग पर पहले भी  तंज कसा है. उन्होंने कहा था कि 12वीं की परीक्षा में एक दिन पहले पढऩे से लोग पास नहीं होते हैं. सहवाग लगातार अपने खास शो से चेन्नई की टीम पर निशाना साधते रहते हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में बदलने के लिए रोज तीन घंटे मेहनत कर रहीं बेटियां

प्रादेशिक स्कूली हॉकी प्रतियोगिता गोरखपुर में खेली जाएगी। वाराणसी मंडल के खिलाड़ियों ने लालपुर के ...