Breaking News

वरिष्ठ अधिवक्ता मनोज सिंह ने थामा रालोद का दामन

लखनऊ। शुक्रवार को युवा रालोद द्वारा सदस्यता अभियान का शुभारम्भ लखनऊ जनपद से किया गया। यह अभियान एक दिन पूर्व प्रदेश कार्यालय में युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में तय हुआ था कि 23 जुलाई से लगातार सदस्यता अभियान चलाया जायेगा और जिसकी शुरूआत लखनऊ से की जायेगी उसके बाद  प्रदेश के विभिन्न जनपदों के विभिन्न विधान सभा क्षेत्रों में की जायेगी।

सदस्यता अभियान के दौरान मुख्य रूप से युवा रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रविन्द्र सिंह पटेल उपस्थित रहे। आज प्रदेश कार्यालय में समाजसेवी एवं वरिष्ठ अधिवक्ता मनोज सिंह पटेल ने अपने साथियों के साथ राष्ट्रीय लोकदल का दामन थामा।

सदस्यता दिलाते हुये युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल ने कहा कि मनोज सिंह पटेल समाजसेवी है और इनके आने से युवाओं को निष्चित ही लाभ होगा और हम लोग मिलकर एकजुट होकर जयंत चौधरी के हाथों को मजबूत करेंगे और प्रदेश की गूंगी बहरी सरकार को सत्ता से बेदखल करने का काम करेंगे।

मनोज सिंह पटेल ने चौ. चरण सिंह एवं चौ. अजित सिंह की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुये कहा कि मैं पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं के साथ काम करूंगा और पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने हेतु हर सम्भव प्रयास करूंगा।

इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, रमावती तिवारी, युवा रालोद के प्रदेश उपाध्यक्ष अश्वनी प्रताप सिंह, प्रदेश सचिव सुमित सिंह, इकराम सिह मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...