Breaking News

BBL 12 के दौरान इस धाकड़ बल्लेबाज पर लगे गंभीर आरोप, अगले सीजन के लिए भी रिटेन

आईपीएल (IPL) के अगले सीजन से पहले गुजरात टाइटंस के धाकड़ बल्लेबाज से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. बिग बैश लीग (BBL 12) के दौरान इस खिलाड़ी पर गंभीर आरोप लगे हैं और उन्हें बैन का भी सामना करना पड़ा है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2022 की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस का अहम हिस्सा था, वहीं  गुजरात टाइटंस ने अगले सीजन के लिए भी इस खिलाड़ी को रिटेन किया है.

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी विकेटकीपर मैथ्यू वेड (Matthew Wade) पर बिग बैश लीग (BBL 12) के मौजूदा सीजन 12 से मैच के दौरान गाली देने के लिए पर एक मैच का बैन लगा दिया गया है. मैथ्यू वेड (Matthew Wade) बीबीएल 12 में होबार्ट हरिकेंस के कप्तान हैं और मेलबर्न में मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ क्रिसमस की पूर्व संध्या पर होने वाले मुकाबले में नहीं खेलेंगे. मैथ्यू वेड (Matthew Wade) आईपीएल में गुजरात टाइटंस का हिस्सा हैं.

आयुष्मान भारत योजना में दुर्गाकुंड सीएचसी निभा रहा अहम भूमिका

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा कि पिछले 18 महीनों के भीतर आचार संहिता के तीन स्तर 1 के उल्लंघन के बाद मैथ्यू वेड (Matthew Wade) को एक निलंबन अंक दिया गया था. बयान में कहा गया है, उस अवधि के आरोप श्रव्य अश्लीलता के उपयोग के दो उदाहरणों और क्रिकेट उपकरणों के दुरुपयोग के एक उदाहरण से संबंधित हैं. वहीं, वेड के निलंबन ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन के लिए टीम में वापसी का मौका खोल दिया है. जो वेड की अनुपस्थिति में विकेटकीपिंग और कप्तानी दोनों के लिए मुख्य दावेदार लग रहे हैं.

इन गर्मियों में तीन शेफील्ड शील्ड मैच खेलने वाले टिम पेन फरवरी 2018 से बिग बैश लीग में नहीं खेले हैं और टीम में शामिल हुए हैं, लेकिन प्लेइंग में उनका स्थान पक्का नहीं है. वहीं, वेड ने 2014 में एक ईस्काई पर पानी की बोतल फेंकने के बाद चेंजरूम में एक खिड़की तोड़ी थी, जिसके बाद उनपर एक मैच का प्रतिबंध लगाया था.

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...