Breaking News

कुत्ते की तरह भौंकने लगा सात साल का मासूम, बैठने से खाने तक बदला अंदाज

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना खेरागढ़ क्षेत्र में सात साल के मासूम की दर्दनाक मौत हुई। बच्चे को तीन महीने पहले कुत्ते ने काट लिया था। परिवार के मुताबिक बच्चे का इलाज भी कराया गया। लेकिन अब जाकर उसके व्यवहार में अचानक बदलाव आ गया। मासूम को पानी से डर लगने लगा। वहीं कभी-कभी उसके मुंह से कुत्ते के भौंकने जैसी आवाज भी आती थी। इससे घबराए परिवार के लोग मासूम को डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे, तब जानकारी हो सकी कि ये सब रेबीज के कारण हो रहा है।

पानी से लगने लगा था डर
थाना खैरगढ़ क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हाथवंत निवासी मुन्नेश कुमार के सात वर्षीय बेटे सचिन की हालत अचानक बिगड़ने लगी। उसे पानी से डर लगने लगा। ये देख परिवार के लोग घबरा गए। उसे तत्काल ही अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि मासूम को रेबीज का इन्फेक्शन फैल गया है। बेटे की हालत देख पिता चीखने चिल्लाने लगा। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई, जिससे घर में कोहराम मच गया।

तीन माह पूर्व काटा था कुत्ते ने
परिवार के लोगों ने बताया कि सचिन दयाराम बघेल विद्यालय हाथवंत में पढ़ने जाता था। तीन माह पूर्व घर के समीप खेलते समय आवारा कुत्ते ने काट लिया था। परिजनों द्वारा उसको कुत्ता काटने की दवा खिला दी थी। 29 फरवरी की रात को सचिन पर कुत्ता काटे का असर आ गया। परिजन उसे उपचार के लिए फिरोजाबाद ले जा रहे थे, तभी उसकी मौत हो गई। सचिन की मौत होने की जानकारी होने पर देखने वालों की भीड़ लग गई।

About News Desk (P)

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...