Breaking News

7 साल की नतिनी के साथ मनचले युवक ने किया दुष्कर्म व फिर हुआ कुछ ऐसा

बिहार के बांका जिले में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। आनंदपुर ओपी क्षेत्र भीतर लालपुर गांव के रहने वाले कारु टूडू की 7 साल की नतिनी के साथ मनचले युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की स्थिति को देखते हुए बच्ची को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है ।

पीड़ित बच्ची के नाना ने पुलिस स्टेशन में मुद्दा दर्ज कराया है। दर्ज की गई प्राथमिकी के तहत थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने सदल बल के साथ मौके पर पहुंचकर दुष्कर्मी युवक राजेश हास्दा को अरेस्ट कर लिया। पीड़िता कटोरिया थाना क्षेत्र के भीतर आने वाले उदयपुरा गांव की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि बच्ची पढ़ाई करने के लिए अपने नाना के घर रह रही थी। बच्ची पहली कक्षा में पढ़ती है। वहीं उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

एडिशनल SP सह SDPO मदन कुमार आनंद ने बताया है कि पीड़िता सेंट लेविस स्कूल लालपुर वर्ग में पहली कक्षा की स्टूडेंट है। वो अपने नाना के घर पर रहती थी। घर के पास में रहने वाले गिरी राजेश हास्दा जिसकी आयु 20 साल है, वह बच्ची को बहला-फुसला कर ले गया व बच्ची के साथ बलात्कार किया। पुलिस इस मुद्दे पर पूरी तत्परता से कार्रवाई के लिए महत्वपूर्ण सबूत जुटा रही है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस ‘यूपी के सर्वश्रेष्ठ स्कूल’ के खिताब से सम्मानित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल को ‘उप्र. के बेस्ट ...