Breaking News

Mutiha : जेसीबी चालक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के मटिहा में 26 जून को मिट्टी खनन करते समय जेसीबी चालक अनूप सिंह (26) निवासी देवन्ना मजरे तेरुखा थाना डलमऊ की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गयी थी। उक्त मामले में फरार चल रहा हत्यारा कृष्णा यादव पुत्र रामपाल यादव निवासी Mutiha मटिहा को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है।

Mutiha : हत्या में प्रयोग किया औजार बरामद

अनूप सिंह की हत्या के बाद कोतवाली पुलिस की टीम अभियुक्त की तलाश में बराबर लगी थी। अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किया गया चाकू बरामद किया गया।

बता दें अभियुक्त का अपराधिक इतिहास रहा है व उसके विरुद्ध हत्या तथा गैर इरादतन हत्या के तीन मुकदमें विभिन्न थानों पर पंजीकृत हैं। पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को जेल भेज दिया है।


♦अन्य खबरें♦

⇒ ट्रक की टक्कर से युवक की मौत

सलोन। कोतवाली क्षेत्र के सूंची चौकी अंतर्गत गौवा बाजार के समीप सलोन रायबरेली हाइवे पर सड़क के किनारे खड़े 19 वर्षीय युवक को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

परिजनों ने सलोन रायबरेली हाइवे मार्ग जाम कर किया प्रदर्शन

सलोन कोतवाली क्षेत्र के सूंची चौकी अन्तर्गत गौवा बाजार के समीप मृतक सुनील कुमार (19) पुत्र ओमप्रकाश का गौवा चौराहे के पास मकान है। सुबह लगभग नौ बजे सुनील अपने घर के बाहर सड़क के किनारे खड़ा था। तभी सलोन से रायबरेली की ओर जा रहे अनियंत्रित ट्रक ने सुनील को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही सुनील की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन शव को एक वाहन से जिला मुख्यालय की ओर भेज दिया। जिससे गुस्साए ग्रामीणो व परिजनों ने शव वापस लाये जाने की मांग को लेकर सलोन रायबरेली हाइवे मार्ग को लगभग आधा घण्टे जाम कर दिया। जिससे दोनो तरफ वाहनो की लम्बी कतार लग गयी।

एसडीएम श्रीराम सचान के निर्देश पर पुलिस ने शव को वापस मंगाया। एसडीएम व सीओ के समझाने पर ग्रामीणो का गुस्सा शान्त हुआ और हाइवे मार्ग जाम को खोला जा सका। सूचना पर भदोखर, सलोन, डीह समेत कई थाने की पुलिस बुला ली गयी। घटना की तहरीर मृतक के पिता ओमप्रकाश ने दी है। सलोन कोतवाली प्रभारी सुधीर चन्द्र पांडे ने बताया कि मृतक के पिता ओमप्रकाश की तहरीर पर ट्रक व चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक को अचानक नींद लग गयी। जिसके कारण यह दुर्घटना हुई है।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा/राजू तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सांसद के पास फरियाद लेकर पहुंचे पीड़ित को तहसीलदार ने फटकारा, बिना मिले भगा दिया

तीर्थनगरी मथुरा में 15 से 22 जुलाई तक मुड़िया मेले का आयोजन होना है। शनिवार ...